बहन ने नौकरी से निकाला तो भाई ने बदला लेने के लिए उसके ऑफिस से की चोरी, पकड़ा गया : पुलिस

सोमवार को दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस शख्स ने दक्षिणी दिल्ली में स्थित अपनी बहन के ऑफिस से सर्जिकल गल्व्स की पेटियां चुराई थीं. आरोपी ने जिसे पेटियां दी थीं, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

बहन ने नौकरी से निकाला तो भाई ने बदला लेने के लिए उसके ऑफिस से की चोरी, पकड़ा गया : पुलिस

22 साल के शख्स ने बदला लेने के लिए की थी अपनी बहन के ऑफिस चोरी, गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली में 22 साल के एक शख्स को पुलिस ने कथित रूप से अपनी ही बहन के ऑफिस से चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. सोमवार को दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस शख्स ने दक्षिणी दिल्ली में स्थित अपनी बहन के ऑफिस से सर्जिकल गल्व्स की पेटियां चुराई थीं. आरोपी ने जिसे पेटियां दी थीं, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों की पहचान अब्दुस शुभान और 33 साल के मोहम्मद दाउद के तौर पर की गई है. पुलिस के मुताबिक, दोनों जामिया नगर के रहने वाले हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एक महिला ने गुरुवार को चोरी के मामले में e-FIR दर्ज कराई थी. उसने आरोप लगाया कि ओखला फेज़-1 स्थित उसके ऑफिस से सर्जिकल ग्लव्स की 12 पेटियां चुरा लगी गई थीं. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर आरपी मीणा ने बताया, 'जांच के दौरान पुलिस ने आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज चेक किया. घटना वाली रात के एक शख्स ऑफिस में घुसते हुए दिखा था. बाद में उसकी पहचान शुभान के तौर की गई. वो शिकायतकर्ता का भाई निकला और उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया.'

यह भी पढ़ें : हैदराबाद का मोस्ट वांटेड चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा. बीटेक की पढ़ाई छोड़ बन गया सेंधमार

डीसीपी ने बताया कि शुभान पहले अपनी बहन की कंपनी में काम करता था, लेकिन पिछले महीने कुछ विवाद के चलते उसकी बहन ने उसे नौकरी से निकाल दिया था.

इसके बाद अपनी बहन से बदला लेने के लिए उसने उसके ऑफिस में चोरी की, जिसके बाद उसने चुराई हुई सर्जिकल ग्लव्स की पेटियां दाउद को नष्ट करने के लिए दे दीं. पूछताछ में उसके बयान के आधार पर पुलिस ने दाउद को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को उसके पास से 12 पेटियां मिली हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है.

Video: दिल्ली के लोदी कॉलोनी थाने में गाड़ी चोरी के आरोपी की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com