ससुरालवालों को जहर से मारने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार, सद्दाम हुसैन से था प्रेरित

वरुण अरोड़ा को मंगलवार को दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया था. हत्याओं की जांच के बाद पता चला कि उसके अपनी पत्नी और ससुराल वालों को जो खाना देता था उसमें जहर था।

ससुरालवालों को जहर से मारने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार, सद्दाम हुसैन से था प्रेरित

अरुण अरोरा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार को एक व्यक्ति को उसकी सास और ननद की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक व्यक्ति पर फिश करी में थैलियम का इस्तेमाल करके जहर देकर अपनी पत्नी और ससुराल वालों को जान से मारने का आरोप है. पुलिस ने बताया कि 37 वर्षीय वरुण अरोरा सद्दाम हुसैन से प्रेरित था, जिसे एक हल्के जहर थैलियम के इस्तेमाल के लिए जाना जाता था, जिसका इस्तेमाल वो राजनीतिक विरोधियों को खत्म करने के लिए करता था. वरुण अरोड़ा को मंगलवार को दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया था. हत्याओं की जांच के बाद पता चला कि उसके अपनी पत्नी और ससुराल वालों को जो खाना देता था उसमें जहर था. हालांकि अरोड़ा ने जुर्म स्वीकारते हुए बताया कि उसने ये जुर्म उनके द्वारा अपमान का बदला लेने के लिए किया. पुलिस ने अरोड़ा की सास अनीता देवी शर्मा की मौत की फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद जांच शुरू की, जिसमें थैलियम के अंश मिले थे. इसके साथ उसके पत्नी के खून में जहर के अंश मिले, जो अस्पताल में भर्ती थी.

दिल्ली में बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर दागीं गोलियां, दो लाख के इनामी अपराधी को छुड़ा ले गए

इस मामले में पुलिस डिप्टी कमिश्नर उर्विजा गोयन ने एक बयान में कहा कि पूछताछ के दौरान, यह भी पता चला कि मृतक अनीता की छोटी बेटी प्रियंका की मौत 15 फरवरी 2021 को बीएल कपूर अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी जांच के दौरान उसके शरीर में भी थैलियम जहर के अंश मिले थे और शरीर में . इसके अलावा, देवेंद्र मोहन शर्मा (ससुर) में थैलियम विषाक्तता के लक्षण पाए गए. आगे की पूछताछ में यह भी पता चला कि उसके घर की नौकरानी भी इसी तरह के लक्षणों के लिए इलाज कराती थी. इन घटनाओं के बाद पुलिस ने परिजनों के घर में फॉरेंसिक टीम भेजी और वहां से थैलियम पाया गया.  

दिल्ली : पानी-कोल्ड ड्रिंक बेचने वाली महिला की आउटर रिंग रोड पर गोली मारकर हत्या

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के बाद अरोड़ा ने अपना जुर्म कबूल किया.  एक वक्तव्य में कहा गया कि "वरुण अरोरा ने थैलियम खरीदने की बात स्वीकार किया और साथ ही अनीता (सास), दिव्या (पत्नी), देवेंद्र मोहन (ससुर) और प्रियंका से बदला लेने की बात भी स्वीकारी है. दरअसल, अरुण अरोरा ने दावा किया था कि लंबे समय तक ससुरालवालों का अपमान सहना पड़ा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com