शीतकालीन सत्र की शुरुआत से पहले ममता बनर्जी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेंगी मुलाकात

उम्मीद जताई जा रही है कि इस मुलाकात में ममता सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के बढ़ाए गए अधिकार क्षेत्र और राज्य के विकास से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगी.

शीतकालीन सत्र की शुरुआत से पहले ममता बनर्जी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेंगी मुलाकात

ममता बनर्जी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज शाम पांच बजे दिल्ली में प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकती हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि इस मुलाकात में ममता सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के बढ़ाए गए अधिकार क्षेत्र और राज्य के विकास से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगी. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी से भी मुलाकात करेंगी. ममता बनर्जी 25 नवंबर तक दिल्ली में रहेंगी. उनकी यह यात्रा 29 नवंबर से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र से कुछ दिन पहले हो रही है. 

नए सियासी खिलाड़ियों के साथ ममता बनर्जी की बिहार-हरियाणा में पैर जमाने की कोशिश

इससे पहले मंगलवार को ममता ने पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता रहे कीर्ति आजाद और जेडीयू के राज्यसभा सांसद पवन वर्मा से मुलाकात की और उन्हें तृणमूल कांग्रेस में शामिल किया. बंगाल के चुनाव में धमाकेदार जीत हासिल करने के बाद अब ममता बनर्जी देशभर में अपना जनाधार बढ़ाने के लिए बड़े नेताओं को तोड़कर टीएमसी में शामिल कर रही हैं. 

दिल्ली का दौरा करेंगी ममता बनर्जी, संसद के सत्र के लिए विपक्ष के साथ बनाएंगी रणनीति

अब तक कांग्रेस के गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता लुईजिन्हो फेलेरियो, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी, महिला कांग्रेस अध्यक्ष रही सुष्मिता देव और कांग्रेस के सीनियर नेता रहे कमलापति त्रिपाठी के प्रपौत्र ललितेश पति त्रिपाठी टीएमसी में शामिल हो चुके हैं. इनमें से सुष्मिता और फलेरियो तो टीएमसी राज्यसभा सांसद भी बन चुके हैं.

टीएमसी में शामिल होने के लिए ममता बनर्जी से कई नेताओं ने की मुलाकात


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com