Delhi Coronavirus News: पिज्जा पहुंचाने वाले Corona Positve के संपर्क में आए 16 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

Delhi Coronavirus News: दक्षिणी दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए पिज्जा पहुंचाने वाले एजेंट के संपर्क में आए वे 16 लोग संक्रमण से मुक्त पाए गए हैं जिन्हें संक्रमित होने का अत्यधिक खतरा था.

Delhi Coronavirus News: पिज्जा पहुंचाने वाले Corona Positve के संपर्क में आए 16 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

Delhi Coronavirus News: पिज्जा पहुंचाने वाले शख्स को मार्च के तीसरे हफ्ते से खांसी हो रही थी

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus News: दक्षिणी दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए पिज्जा पहुंचाने वाले एजेंट के संपर्क में आए वे 16 लोग संक्रमण से मुक्त पाए गए हैं जिन्हें संक्रमित होने का अत्यधिक खतरा था. पिज्जा पहुंचाने वाले 19 वर्षीय किशोर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की 14 अप्रैल को पुष्टि हुई थी जिसके बाद प्राधिकारियों ने उन 72 परिवारों को घरों में पृथक-वास में रहने को कहा था जहां उसने पिज्जा पहुंचाया था. दक्षिणी दिल्ली जिला मजिस्ट्रेट बी एम मिश्रा ने समाचार एजेंसी से कहा, ‘‘पिज्जा पहुंचाने वाले लड़के के संपर्क में आए वे सभी 16 लोग संक्रमित नहीं पाए गए हैं जिनमें संक्रमण का अत्यधिक खतरा था. वे संक्रमित पाए गए व्यक्ति के साथ काम करते हैं.''

मिश्रा ने बताया कि जिला प्रशासन ने 72 परिवारों के सदस्यों की कोरोना वायरस संक्रमण संबंधी जांच नहीं की है क्योंकि उनमें अभी तक बीमारी के लक्षण नजर नहीं आए हैं. पिज्जा पहुंचाने का काम करने वाला किशोर कुछ समय से अस्वस्थ था और उसे मार्च के तीसरे सप्ताह से लगातार खांसी हो रही थी. इसके बाद, वह अस्पताल गया जहां उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 17656 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1540 नए मामले सामने आए हैं और 40 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 559 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 2842 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.