दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोविड पॉज़िटिव, CM ने किया खुद को क्वारैन्टाइन

देश के साथ साथ दिल्‍ली में भी हाल के समय में कोरोना के मामलों की संख्‍या तेजी से बढ़ी है. दिल्‍ली में रविवार को 25 हजार से अधिक कोरोना के केस दर्ज किए गए थे.

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोविड पॉज़िटिव, CM ने किया खुद को क्वारैन्टाइन

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.सुनीता केजरीवाल ने खुद को होम आइसोलेट कर ल‍िया है. पत्‍नी को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी खुद को क्‍वारंटाइन किया है.आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता दुर्गेश पाठक ने NDTV इंडिया से कहा, 'अरविंद केजरीवाल जी की पत्नी सुनीता केजरीवालजी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. उन्‍होंने सुनीता केजरीवाल ने खुद को होम आइसोलेट किया है. फिलहाल सुनीता केजरीवाल की तबीयत ठीक है. मुख्यमंत्रीजी ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है. दिल्ली वालों को चिंतित होने की जरूरत नहीं है क्योंकि मुख्यमंत्रीजी अभी भी सभी चीजों पर नजर रखे हुए हैं. उन्होंने अपने आपको आइसोलेट जरूर किया है लेकिन खुद निजी तौर पर एक एक चीज को वह देख रहे हैं.इसके अलावा उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के नेतृत्व में पूरी टीम लगी हुई है. 

गौरतलब है कि देश के साथ साथ दिल्‍ली में भी हाल के समय में कोरोना के मामलों की संख्‍या तेजी से बढ़ी है. दिल्‍ली में रविवार को 25 हजार से अधिक कोरोना के केस दर्ज किए गए थे. देश की बात करें तो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार मंगलवार को एक बार फिर भारत में ढाई लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. यह लगातार चौथा दिन है जब देश में ढाई लाख से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए हैं, मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों में देश में 2,59,170 नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 1,53,21,089 हो गई है. वहीं इस अवधि में मरने वालों की संख्या सर्वाधिक 1761 रही है, जिसके बाद कुल मृतकों की संख्या 1,80,530 हो गई है. सबसे चिंता का विषय यह है कि देश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 20 लाख के आंकड़े को पार कर गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में इस वक्त कोविड के एक्टिव 20,31,977 हैं. यानी कि इनका इलाज या तो अस्पताल में चल रहा है या फिर यह डॉक्टरों के निर्देश पर होम आइसोलेशन में है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com