"दिल्ली के स्कूल शानदार, अब पंजाब के स्कूलों को ठीक करेंगे": केजरीवाल का पंजाबी में संदेश 

केजरीवाल ने पंजाब के सरकारी स्कूलों को लेकर पंजाबी में वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें केजरीवाल ने पंजाब के स्कूलों की हालत बुरी बताई है और उन्हें दिल्ली की तर्ज पर बेहतर बनाने का वादा किया है.

उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली के स्कूल शानदार कर दिए हैं. अब पंजाब के स्कूलों को भी ठीक करेंगे.

नई दिल्ली :

Punjab Assembly Election 2022: पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पंजाब चुनाव को लेकर काफी सक्रिय हैं. केजरीवाल ने पंजाब के सरकारी स्कूलों को लेकर वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें केजरीवाल ने पंजाब के स्कूलों की हालत बुरी बताई है और उन्हें दिल्ली की तर्ज पर बेहतर बनाने का वादा किया है. इससेे पहले भी केजरीवाल ने इन चुनावों के लिए पंजाबी में बोलकर वीडियो जारी किया था. 

केजरीवाल ने पंजाबी में कहा कि पंजाब में सरकारी स्कूलों की बुरी हालत है. पंजाब के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले 24 लाख गरीब और एससी बच्चों का भविष्य अंधकारमय है. केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के अध्यापक बहुत अच्छे हैं, लेकिन वो भी बहुत परेशान हैं.

पंजाब: केजरीवाल ने आलोचकों को मैसेज के जरिये दिया जवाब, महिलाओं को लेकर की थी घोषणा

उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली के स्कूल शानदार कर दिए हैं. अब पंजाब के स्कूलों को भी ठीक करेंगे और 24 लाख बच्चों का भविष्य सुनहरा बनाएंगे. 

केजरीवाल पंजाब के वोटर्स को लुभाने के लिए इस तरह के वीडियो जारी कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने पंजाबी में महिलाओं को 1000 रुपये हर महीने देने के चुनावी वादे को लेकर पंजाबी में वीडियो जारी किया था. यह दूसरी बार है जब केजरीवाल ने ऐसा वीडियो जारी किया है. 

पंजाब के एक दिन के दौरे पर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, महिलाओं के साथ किया संवाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com