दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "अगर 1000 केस भी रोज़ाना आये फिर भी हम तैयार हैं"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शुक्रवार को साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से सरकार की तैयारी और व्यवस्था को साझा किया.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा,

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिल्ली में अबतक कोरोना के 39 मामले
  • केजरीवाल ने कहा 'हम तैयार हैं'
  • दिल्ली में आज से 2 लाख लोगों के खाने का इंतजाम
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस को लेकर पूरे दुनिया में दहशत का माहौल है. इधर बुधवार से भारत में सरकार के आदेश पर लॉकडाउन का एलान किया गया है. लॉकडाउन के बाद दिल्ली में गरीबों और मजदूरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शुक्रवार को साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से सरकार की तैयारी और व्यवस्था को साझा किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा "दिल्ली में अभी हालत कंट्रोल में है. अबतक कुल 39 मामले सामने आ चुके हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर 1000 केस भी रोज़ाना आये तो भी हम तैयार हैं."

Coronavirus update: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, सांगली में एक ही परिवार से जुड़े 12 और लोग पॉजिटिव पाए गए

साथ ही अरविंद केजरीवाल ने कह कि आज से 2 लाख लोगों के लिए खाने का इंतजाम किया जा रहा है है.उन्होनें मीडिया से कहा "निवेदन है आप हमारी गलतियां बताते रहिए हम उसको ठीक करते रहेंगे". अरविंद केजरीवाल ने पलायन कर बाहर जा रहे लोगों से कहा कि  किसी को दिल्ली छोड़कर जाने की जरूरत नहीं है आपके खाने का इंतजाम हम कर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री की तरफ से कहा गया कि 8 लाख लोगों की पेंशन का पैसा उनके खातों में पहुंच गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कोरोना पर बोले अरविंद केजरीवाल- अभी स्थिति नियंत्रण में है