बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के घर हमला करने के आरोपी कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

आप नेता आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने देश भर में अपने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि यदि वे भी गुंडागर्दी एवं तोड़फोड़ करते हैं तो उनका भी अभिनंदन किया जाएगा.

बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के घर हमला करने के आरोपी कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

BJYM नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के घर पर किया हमला

नई दिल्ली:

बीजेपी की दिल्ली इकाई (Delhi BJP) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन और हमला करने के आरोपों में गिरफ्तार और फिर रिहा हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का शुक्रवार को सम्मान किया. इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने उस पर तीखा हमला बोला है. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी कार्यालय में हुए कार्यक्रम में इन भाजयुमो सदस्यों को माला पहनाकर उनका स्वागत किया. गुप्ता ने ट्विटर पर इसकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, हिंदू विरोधी केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करने पर जेल गए भाजयुमा के आठ कार्यकर्ताओं को 14 दिनों के बाद अदालत से जमानत मिल गयी. आज पार्टी कार्यालय में इन युवा क्रांतिकारियों का स्वागत किया. हमारा हर कार्यकर्ता हिंदू विरोधी ताकतों के विरूद्ध संघर्ष करता रहेगा.

इसको लेकर आप नेता आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने देश भर में अपने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि यदि वे भी गुंडागर्दी एवं तोड़फोड़ करते हैं तो उनका भी अभिनंदन किया जाएगा. दिल्ली हाईकोर्ट ने इस सप्ताह के प्रारंभ में इन आठ कार्यकर्ताओं को जमानत दी थी. इन सभी पर 30 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री के निवास के बाहर प्रदर्शन एवं तोड़फोड़ करने का आरोप है. ये सभी आरोपी निचली अदालत से जमानत नहीं मिलने पर उच्च न्यायालय गये थे. उन्हें 31 मार्च को गिरफ्तार किया था.

भाजयुमो के अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्या ने केजरीवाल के निवास के बाहर प्रदर्शन की अगुवाई की थी. उससे पहले केजरीवाल ने ‘कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर टिप्पणी की थी. यह फिल्म कश्मीर घाटी में 1990 के दशक के अंतिम दिनों में आतंकवाद के सिर उठाने पर वहां से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आतिशी ने कहा, अरविंद केजरीवाल के घर पर हुए हमले के मामले पर हाई कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की थी. हाईकोर्ट ने आसानी ने जमानत नहीं दी थी, लेकिन आरोपियों को BJP प्रदेश अध्यक्ष द्वारा BJP कार्यालय में सम्मानित किया गया. उन्होंने दिखाया कि BJP गुंडों, लफंगों का सम्मान करती है. उन्होंने ये संदेश दिया है कि जितना गुंडागर्दी करोगे उतना ही सम्मानित होंगे.