विज्ञापन
5 years ago
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के मद्देनजर मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ NDTV India की खास बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा के पास न मुद्दे हैं और न ही चेहरे. भाजपा काम की राजनीति का कोई जवाब नहीं दे पा रही है. बता दें, फरवरी को दिल्ली में चुनाव और 11 फरवरी को मतगणना है. ऐसे में तमाम मुद्दों को लेकर अरविंद केजरीवाल कई सवालों के जवाब देने आ रहे हैं. साथ विपक्ष द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब भी मुख्यमंत्री अपने इस इंटरव्यू में दे सकते हैं.

Here are Live Updates of Arvind Kejriwal Interview: 

जनता से अपील करना चाहता हूं कि इस देश की तरक्की तब होगी. जब हमें शिक्षा मिलेगी. हमें 21वीं सदी का भारत बनाना है. स्कूल, सड़के, अस्पताल, शिक्षा पर काम करना होगा. अगर हम हिंदू-मुस्लिम और शाहीन बाग पर चुनाव लड़ेंगे तो नहीं होगा. असली मुद्दों से नहीं भटकना है. शाहीन बाग इनका दस दिनों का मामला है. इसके ऊपर मत जाना. असली मुद्दों को देखकर वोट देना. केवल काम करने वाली सरकार को वोट देना- अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल: शाहीन बाग से भाजपा को फायदा हो रहा है. भाजपा चाहती है कि यह हो. शाहीन बाग में एक रास्ता है. वो खुलने क्यों नहीं दे रहे. बसें नहीं जा पा रहीं, स्कूल की बसें नहीं जा रहीं. अमित शाह देश के पावरफुल इंसान हैं, वो रास्ता नहीं खुलवा सकते? खुलवा सकते हैं, लेकिन खुलवाना नहीं चाहते. सारा चुनाव शाहीन बाग पर लड़ना चाहते हैं. इन्होंने शाहीन बाग पैदा कर रखा है. चुनाव के बाद यह खत्म हो जाएगा. लॉ एंड ऑर्डर मेरे पास नहीं हैं. रास्ता नहीं खुलवा सकते. वे सीएएए और एनआरसी के खिलाफ बैठे हैं. वहां जाकर मैं क्या करूंगा. केंद्र सरकार का काम है. वहां पर तीन बार फायरिंग हो चुकी है. एक चुनाव जीतने के लिए इन्होंने देश की राजधानी की कानून व्यवस्था को दांव पर लगा दिया. भाजपा शाहीन बाग पर गंदी राजनीति कर रही है. हमारे पास पुलिस होती तो हम सड़क खुलवा देते. 
शाहीन बाग पर केजरीवाल- हमारे पास पुलिस होती तो, हम दो मिनट में खुलवा देते रास्ता
शाहीन बाग पर बोले केजरीवाल- BJP पूरा चुनाव शाहीन बाग पर लड़ना चाहती है, चुनाव के बाद हो जाएगा खत्म हो जाएगा

केजरीवाल ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- काम की राजनीति का जवाब नहीं दे पा रही BJP, उनके पास ने मुद्दे और न चेहरे
हमारे काम से सब लोग खुश हैं, विरोधी भी. - सीएम केजरीवाल
पहले कोई सरकार काम नहीं गिनवाती थी- केजरीवाल

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
NDTV से बोले दिल्ली के CM केजरीवाल- काम की राजनीति का जवाब नहीं दे पा रही BJP, उनके पास न मुद्दे और न चेहरे
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com