यह ख़बर 26 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली : बेरहमी से कत्ल किए गए दो मासूम

खास बातें

  • उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजुरी खास में चौका देने वाली घटना सामने आई है। उस्मानपुर यमुना खादर के जंगल में दो सगे भाई-बहन का शव मिला है।
नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजुरी खास में चौका देने वाली घटना सामने आई है। उस्मानपुर यमुना खादर के जंगल में दो सगे भाई-बहन का शव मिला है।

जानकारी के अनुसार खजुरी खास इलाके से मंगलवार शाम से दो बच्चे घर के पास से ही खेलते-खेलते लापता हो गए। शाम को जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोगों को चिंता होने लगी। परिवार के लोगों ने बच्चों को खोजना शुरू कर दिया। मगर बच्चों का कहीं पता नहीं चला।

देर रात परिवार वालों ने खजुरी खास थाने में एक शिकायत दर्ज कराई। बुधवार की दोपहर पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना मिली की उस्मानपुर के जंगलो में दो बच्चों के शव मिले हैं। पुलिस और परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो देखा की दोनों बच्चों (उज्मा तीन साल की लड़की और अरमान पांच साल लड़का) की लास पड़ी हुई है।

किसी ने बड़ी ही बेरहमी से दोनों बच्चों की हत्या की थी। उज्मा की आंखें नहीं थी, गले पर निसान बने हुए थे। शरीर के निचले हिस्से पर कपड़े भी नहीं थे और कई जगहों पर उज्मा के शरीर पर चोट के निसान थे। वहीं, अरमान के शरीर पर कई जगह चोट के निसान बने हुए थे। गले पर भी निसान था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिवार वालों का कहना है कि दोनों बच्चों को बड़ी ही बेरहमी के साथ मारा गया है। उज्मा और अरमान दोनों की सात बहनें और हैं। बच्चों के पिता अकरम मकान में  ठेकेदारी का काम करता है। किसी से भी कोई रंजिश नहीं है। फिलहाल पुलिस आपसी रंजिश समेत कई पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। लेकिन, पोस्टमॉर्टम के बाद ही असली तस्वीर साफ हो पाएगी। अरमान इकलौता बेटा था। सात बेटी के बाद वह हुआ था। उजमा सब से छोटी बेटी थी।