दिल्ली में बारिश के बाद लगे जाम में सेना प्रमुख दलबीर सुहाग भी कई देर फंसे रहे

दिल्ली में बारिश के बाद लगे जाम में सेना प्रमुख दलबीर सुहाग भी कई देर फंसे रहे

सेनाप्रमुख दलबीर सिंह सुहाग (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सेना प्रमुख तेज बारिश और ट्रैफिक जाम के चलते एक प्रोग्राम में देरी से पहु
  • सुबह 10 बजे दिल्ली के इंडिया हैबीटेट सेंटर पहुंचना था
  • लौटने की सलाह के बावजूद वापस नहीं गए
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में आज झमाझम हुई बारिश से दुनिया के दूसरी सबसे बड़ी सेना के प्रमुख भी अछूते नहीं रहे. सेना प्रमुख तेज बारिश और ट्रैफिक जाम के चलते एक प्रोग्राम में देरी से पहुंचे. उन्होंने खुद समारोह में पहुंचकर बताया कि रास्ते में उन्हें वापस जाने के लिए कहा गया था, लेकिन फिर भी वहां जैसे-तैसे करके पहुंचे हैं.

थलसेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग को आज सुबह 10 बजे दिल्ली के इंडिया हैबीटेट सेंटर पहुंचना था. मौका था सेना के डिजाइन ब्यूरो के लॉन्च का, लेकिन सेना प्रमुख समारोह में पूरे 35 मिनट बाद यानी 10.35 मिनट पर वहां पहुंचे. उन्होंने देर से आने का कारण भी बताया. सेना प्रमुख ने अपने भाषण की शुरुआत सुबह से हो रही तेज बारिश से की . उन्होंने कहा कि वे अपने घर से 9.45 मिनट पर निकले थे. रास्ते में वह ट्रैफिक जाम में फंसे तो उनके स्टॉफ ऑफिसर ने वापस लौटने की सलाह दी. लेकिन वह नहीं लौटे. यह बात जरूर थी कि वह समारोह में पहुंचने में 35 मिनट लेट जरूर हो गए.

सेना प्रमुख लुटयिन दिल्ली के राजाजी मार्ग पर अपने आधिकारिक निवास पर रहते हैं. यहां से लोदी कॉलोनी के हैबीटेट सेंटर करीब साढ़े तीन किलोमीटर की दूरी पर ही है. जाहिर-सी बात है कि जब अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी दिल्ली के बारिश में फंस सकते है तो सेना प्रमुख कैसे भारी बारिश से बच सकते हैं?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com