कोरोना महामारी के बीच प्लाज्मा डोनेट करने के नाम पर दिल्ली विधानसभा अध्‍यक्ष के साथ ठगी, आरोपी गिरफ्तार 

रामनिवास गोयल अपने कोरोना पॉजिटिव पाए गए किसी जानकार के लिए प्लाज्मा चाह रहे थे, इसके लिए वो प्लाज्मा डोनर की तलाश कर रहे थे. मामले में उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइन्स थाने में केस दर्ज हुआ है.पुलिस के मुताबिक आरोपी कई और लोगों से भी ब्लड और प्लाज्मा देने के नाम पर ठगी कर चुका है.

कोरोना महामारी के बीच प्लाज्मा डोनेट करने के नाम पर दिल्ली विधानसभा अध्‍यक्ष के साथ ठगी, आरोपी गिरफ्तार 

दिल्‍ली पुलिस ने आरोपी अब्‍दुल करीम को गिरफ्तार कर लिया है

नई दिल्ली:

Coronavirus Pandemic: कोरोना वायरस की महामारी के बीच देश की राजधानी दिल्‍ली में प्‍लाज्‍मा डोनेट (Plasma donation) के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. दिल्‍ली विधानसभा अध्‍यक्ष रामनिवास गोयल (Speaker Ramnivas Goel) के साथ यह ठगी की गई, उन्‍होंने इस मामले में दिल्‍ली पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है. दिल्‍ली विधानसभा अध्‍यक्ष से प्लाज्मा डोनेट करने के एवज में रुपये मांगे गए थे. पेटीएम के माध्यम से 950 रुपये मंगवाए गए. आरोपी ने खुद को राममनोहर लोहिया (RML) अस्पताल का डॉक्टर बताया था.

दिल्ली पुलिस मामले की पड़ताल के बाद मुख्य आरोपी अब्‍दुल करीम को गिरफ्तार किया है लेकिन वे लोगों के बीच खुद को राहुल ठाकुर बताता था. आरोपी मूल रूप से यूपी के मुजफ्फरनगर इलाके का रहने वाला है और इस समय दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में रह रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानकारी के अनुसार, रामनिवास गोयल अपने कोरोना पॉजिटिव पाए गए किसी जानकार के लिए प्लाज्मा चाह रहे थे, इसके लिए वो प्लाज्मा डोनर की तलाश कर रहे थे. मामले में उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइन्स थाने में केस दर्ज हुआ है.पुलिस के मुताबिक आरोपी कई और लोगों से भी ब्लड और प्लाज्मा देने के नाम पर ठगी कर चुका है.