विज्ञापन
This Article is From Feb 24, 2022

पिंक टॉयलेट को प्रेमी जोड़े ने बना लिया 'Love Nest', तभी पहुंच गई महिला सिपाही - जानें, फिर क्या हुआ

स्वच्छता अभियान के अंतर्गत नोएडा में सैकड़ों की संख्या में शौचालयों का निर्माण किया गया है और महिलाओं के लिए विशेष कर पिंक टॉयलेट बनाया गया है. लेकिन जब इन सुविधाओं का उपयोग प्रेमी युगल अपने प्रेम के इजहार के लव नेस्ट के लिए करने में लगे, तो हैरानी होना स्वभाविक है.

पिंक टॉयलेट को प्रेमी जोड़े ने बना लिया 'Love Nest', तभी पहुंच गई महिला सिपाही - जानें, फिर क्या हुआ
पुलिस ने शांतिभंग व अन्य धाराओं में कपल के खिलाफ केस दर्ज किया है
नोएडा:

स्वच्छता अभियान के अंतर्गत नोएडा में सैकड़ों की संख्या में शौचालयों का निर्माण किया गया है और महिलाओं के लिए विशेष कर पिंक टॉयलेट बनाया गया है. लेकिन जब इन सुविधाओं का उपयोग प्रेमी युगल अपने प्रेम के इजहार के लव नेस्ट के लिए करने में लगे, तो हैरानी होना स्वभाविक है. ऐसा ही एक मामला नोएडा के सेक्टर 62 स्थित महिला शौचालय में हुआ है. जब एक महिला सिपाही शौचालय के उपयोग करने वहां पहुंची, तो एक युवक और युवती इश्क में डूबे नजर आए और जब महिला सिपाही ने दोनों को टोका तो दोनों उसके साथ बदसलूकी करने लगे. तब महिला सिपाही ने थाने की पुलिस को सूचना दी और मौके पर अन्य पुलिसकर्मियों को बुला लिया.

ये भी पढ़ें- थिएटर ने लॉन्च किया Unisex Toilet, एकसाथ मिला दिया महिला-पुरुष शौचालय, भड़क उठे लोग, कर दिया बवाल

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई. इनपर शांति भंग की धाराओं में केस दर्ज किया गया और गिरफ्तार कर लिया गया.  थाना सेक्टर-58 प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-62 गोलचक्कर के पास महिला शौचालय में सोमवार शाम एक कंपनी का मैनेजर व युवती अश्लील हरकत कर रहे थे. इसकी जानकारी तब हुई जब महिला सिपाही शौचालय के लिए गई. महिला सिपाही ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर टोका. लेकिन ये महिला सिपाही पर रौब झाड़ने लगे. इन्होंने कहा कि आपका काम हम जैसे लोगों को सुरक्षा देना है न की हमारी निजी जिंदगी में दखल देना. 

इसके बाद महिला सिपाही ने थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया. यहां पर भी दोनों ने हंगामा कर दिया. उनका दावा था कि वो उनकी निजी जिंदगी है. ऐसे में कई लोग जुट गए. पुलिसकर्मियो से दोनों काफी देर तक बहस करते रहे फिर सेक्टर- 58 की पुलिस दोनों को कोतवाली सेक्टर-58 ले आई. पुलिस ने शांतिभंग व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया. युवक की पहचान अंकित के रूप में हुई है, जो सेक्टर-6 की एक कंपनी में मैनेजर है.

Video : 17,500 फीट ऊंचाई, माइनस 30 डिग्री तापमान में एक साथ 65 पुशअप, देखिए ITBP जवान का वीडियो

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com