Coronavirus: गौतमबुद्ध नगर के DM के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर हुई कार्रवाई

गौतमबुद्ध नगर के  CMO का तबादला कर दिया गया है. जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर अनुराग भार्गव के स्थान पर  डाक्टर ए॰पी॰ चतुर्वेदी को बना दिया गया है.

Coronavirus: गौतमबुद्ध नगर के DM के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर हुई कार्रवाई

कोरोना संकट के बीच गौतमबुद्ध नगर के CMO का हुआ तबादला

नोएडा:

देश में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अबतक 41 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1834 पहुंच गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 437 नए मामले सामने आए हैं. इधर उत्तर प्रदेश में कोरोना संकट के बीच अधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है. गौतमबुद्ध नगर के  CMO का तबादला कर दिया गया है. जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) डाक्टर अनुराग भार्गव के स्थान पर डाक्टर ए॰पी॰ चतुर्वेदी को बना दिया गया है. माना जा रहा है कि नोएडा में लागातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या के कारण यह कदम उठाया गया है. 

गौरतलब है कि नोएडा गौतमबुद्ध नगर जिले का हिस्सा है जहां पर कोरोना वायरस का संक्रमण यूपी में सबसे अधिक है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में अफसरों से नाराज होते हुए कहा था कि ''बकवास बंद करो अपना.'' सूत्रों के मुताबिक इसके बाद डीएम बीएन सिंह ने चिट्ठी लिखकर तीन माह की छुट्टी मांगी. इसके तुरंत बाद उनको डीएम के पद से हटा दिया गया और सुहास एलवाई को गौतम बुद्ध नगर का डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिया गया था. अब एक बार फिर मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर गाज गिरी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com