PM मोदी ने NDTV की खबर को शेयर कर कहा- व्यापारियों का ये जज्बा देशवासियों को प्रेरित करने वाला है...

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जहां केंद्र और राज्य सरकार जहां एक जुट होकर काम कर रही हैं तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार नजर बनाए हुए हैं.

PM मोदी ने NDTV की खबर को शेयर कर कहा- व्यापारियों का ये जज्बा देशवासियों को प्रेरित करने वाला है...

Coronavirus : पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जहां केंद्र और राज्य सरकार जहां एक जुट होकर काम कर रही हैं तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार नजर बनाए हुए हैं. उन्होंने एनडीटीवी की खबर को ट्विटर पर शेयर कहा, 'व्यापारियों का ये जज्बा देशवासियों को प्रेरित करने वाला है. कोरोना वायरस के खिलाफ देशव्यापी जंग में मददगार रहने वाला है'. प्रधानमंत्री मोदी ने शेयर करने के साथ #IndiaFightsCorona का भी इस्तेमाल किया है. आपको बता दें कि जिस खबर को पीएम मोदी ने ट्वीट किया है उसके मुताबिक 22 मार्च को होने वाले 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में चेम्बर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (CTI) ने  22 मार्च को दिल्ली व्यापार बंद का ऐलान किया है.  CTI के संयोजक बृजेश गोयल और महासचिव विष्णु भार्गव और रमेश आहूजा ने बताया, 'प्रधानमंत्री मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान के समर्थन में  हमने दिल्ली व्यापार बंद का निर्णय लिया है.' बृजेश गोयल ने बताया कि रविवार को पुरानी दिल्ली के अलावा अधिकांश बाजार जैसे गांधीनगर , कृष्णा नगर , करोल बाग , कमला नगर , रोहिणी , पीतमपुरा आदि खुले रहते हैं ,हमने सभी व्यापारियों से बात करके ये निर्णय लिया है कि 22 मार्च को दिल्ली के सभी छोटे - बड़े बाजार बंद रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही सभी 28 औद्योगिक क्षेत्रों की लगभग 5 लाख फैक्ट्रियां और होटल , रेस्टोरेन्ट्स , ट्रान्सपोर्ट आदि भी बंद रहेंगे. कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में दिल्ली के 15 लाख व्यापारी सरकार के साथ हैं. आपको बता दें कि कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 271 हो गई है. इसमें 35 आज नए मामले सामने आए हैं. शुक्रवार को 50 मामले सामने आए थे.