विज्ञापन
This Article is From Feb 13, 2019

कांग्रेस ने हग डे के दिन राहुल गांधी और PM मोदी का वीडियो शेयर कर BJP पर साधा निशाना, कहा- गले लगाइए

पिछले साल जुलाई में मानसून सत्र के दौरान संसद में पीएम मोदी (PM Modi) को गले लगाते हुए राहुल गांधी का वीडियो कांग्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

कांग्रेस ने हग डे के दिन राहुल गांधी और PM मोदी का वीडियो शेयर कर BJP पर साधा निशाना, कहा- गले लगाइए
Rahul Gandhi hugs PM Narendra Modi: कांग्रेस ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है...
नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) ने मंगलवार को 'हग डे' (Hug Day) के दिन राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का पीएम मोदी को गले लगाते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. पिछले साल जुलाई में मानसून सत्र के दौरान संसद में पीएम मोदी (PM Modi) को गले लगाते हुए राहुल गांधी का वीडियो कांग्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के साथ लिखा है, 'आज भाजपा को हमारा सीधा संदेश: गले लगाइए, नफरत मत कीजिए.' 13 घंटे में अभी तक इस वीडियो को करीब 50 हजार लोग देख चुके हैं, वहीं करीब 14 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. बता दें, संसद में एनडीए और विपक्ष के बीच अविश्वास प्रस्ताव पर बहस हो रही थी, तभी राहुल गांधी सदन में चलकर पीएम मोदी की कुर्सी तक पहुंचे और उन्हें गले लगा लिया. राहुल गांधी के इस कदम से कई नेता चौंक गए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today our message to the #BJP is simple: #Hug, don't hate . . #HugDay

A post shared by Congress (@incindia) on

राफेल डील: कैग की रिपोर्ट पर राहुल गांधी ने कसा तंज, बोले- यह ‘चौकीदार ऑडिटर जनरल' की रिपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमेशा निशाना साधते रहने वाले राहुल गांधी अक्सर कहते हैं कि वह प्रधानमंत्री से नफरत नहीं करते. कुछ सप्ताह पहले राहुल गांधी ने भुवनेश्वर में ने कहा था, 'वह (पीएम मोदी) मुझसे असहमत होंगे, मैं उनसे असहमत हूं और मैं उनसे लड़ाई लडूंगा लेकिन मैं उनसे नफरत नहीं करता. मैं उन्हें अपनी राय रखने का मौका देता हूं. वह कांग्रेस पार्टी से नाराज होंगे. मैं वह समझ सकता हूं लेकिन हम उनसे गुस्सा नहीं हैं. हम लोगों से नफरत नहीं करते.'

VIDEO: राहुल गांधी ने जब PM मोदी की उतारी नकल, कहा- पहले ऐसे बोलते थे और अब ऐसे

मंगलवार को राफेल मामले में सामने आई एक नई मीडिया रिपोर्ट के हवाले से राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर उद्योगपति अनिल अंबानी के ‘बिचौलिए' की तरह काम करने और सरकारी गोपनीयता कानून का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री ने जो किया है वो ‘देशद्रोह' है. गांधी ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता करने के लिए मोदी पर आपराधिक कार्रवाई शुरू होनी चाहिए. उन्होंने यह सवाल भी किया कि प्रधानमंत्री के फ्रांस दौरे से पहले अंबानी को कैसे पता चल गया था कि सौदा होने वाला है और कांट्रैक्ट उन्हें मिलने वाला है?  हालांकि भाजपा ने आरोप को खारिज करते हुए कहा है कि एयरबस के कार्यकारी ने एक हेलीकॉप्टर सौदे को संदर्भित करते हुए ईमेल भेजा था, राफेल को नहीं.

राहुल ने रैली में लगवाए 'चौकीदार चोर है' के नारे, ज्योतिरादित्य बोले- सरकार जाने को है, बदलाव आने को है, देखें VIDEO

रिलायंस डिफेंस ने भी एक बयान जारी कर गांधी के इस आरोप का खंडन करते हुए कहा कि ईमेल में उल्लेखित "प्रस्तावित एमओयू" का जिक्र एयरबस हेलीकॉप्टर के साथ उसके सहयोग को लेकर किया गया है. कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर ताजा हमला उस वक्त बोला है जब अंग्रेजी अखबार ‘इंडियन एक्सप्रेस' की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मार्च 2015 के चौथे हफ्ते में व्यवसायी अनिल अंबानी फ्रांस के तत्कालीन रक्षामंत्री ज्यां-यवेस ले ड्रियन के पेरिस स्थित दफ्तर गए थे. इसके दो हफ्ते बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ्रांस से 36 राफेल लड़ाकू विमान खरीदने की घोषणा की थी.

प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया यूपी में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे : राहुल गांधी

VIDEO- अनिल अंबानी के 'मिडिल मैन' की तरह काम कर रहे थे PM- राहुल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी में कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
कांग्रेस ने हग डे के दिन राहुल गांधी और PM मोदी का वीडियो शेयर कर BJP पर साधा निशाना, कहा- गले लगाइए
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com