यह ख़बर 04 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गैस सौदे में मोदी की भूमिका को लेकर लोस में हंगामा, बैठक स्थगित

खास बातें

  • कृष्णा-गोदावरी बेसिन में गैस उत्खनन सौदे में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर अनियमितताएं बरते जाने का आरोप लगाते हुए लोकसभा में मंगलवार को सत्तारूढ़ कांग्रेसी सदस्यों ने भारी हंगामा किया और मामले की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग की।
नई दिल्ली:

कृष्णा-गोदावरी बेसिन में गैस उत्खनन सौदे में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर अनियमितताएं बरते जाने का आरोप लगाते हुए लोकसभा में मंगलवार को सत्तारूढ़ कांग्रेसी सदस्यों ने भारी हंगामा किया और मामले की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग की।

प्रश्नकाल समाप्त होने के तुरंत कांग्रेसी सदस्य अपने स्थानों पर खड़े होकर तहलका पत्रिका की प्रतियां लहराने लगे जिसमें उक्त आरोप लगाया गया है। ये सदस्य इस पत्रिका की प्रतियां लिए हुए अग्रिम पंक्तियों में आकर नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। ये सदस्य मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे।

कांग्रेसी सदस्यों के अचानक किए गए इस हमले से मुख्य विपक्षी दल भाजपा के सदस्य हैरान से देखे गए। वे अपने स्थानों पर खड़े थे लेकिन कांग्रेसी सदस्यों के आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं कर रहे थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेसी सदस्यों के शोरशराबे और नारेबाजी के बीच ही अध्यक्ष मीरा कुमार ने आवश्यक दस्तावेज सदन के पटल पर रखवाए और हंगामा थमते नहीं देख करीब दस मिनट बाद सदन की बैठक साढ़े 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।