'कांग्रेस हमें पचा नहीं पा रही', BJP संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने विपक्षी दल पर हमला बोला 

Monsoon Session : कांग्रेस को अपने खिसकते जनाधार की चिंता नहीं है, वो सब जगह खत्म हो रही है लेकिन उन्हें अपनी नहीं हमारी चिंता ज्यादा है. मोदी ने कहा कि कांग्रेस असम, बंगाल और केरल में हार गई फिर भी उसकी नींद नहीं खुली है.

'कांग्रेस हमें पचा नहीं पा रही', BJP संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने विपक्षी दल पर हमला बोला 

पीएम मोदी ने BJP संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस के खिलाफ जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि विपक्षी दल हमें पचा नहीं पा रहा है. कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण और ग़ैरज़िम्मेदाराना है. पीएम मोदी ने यह बात बीजेपी संसदीय दल (BJP Parliamentary Party Meeting) की बैठक में कही. संसद के मॉनसून सत्र (Monsoon Session) के दौरान लगातार दूसरे दिन हंगामे के बीच प्रधानमंत्री की ओर से यह टिप्पणी आई है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हमें पचा नहीं पा रही है औऱ वो जानबूझकर नकारात्मक माहौल बनाती है. जबकि सच्चाई ये है कि देश मे वैक्सीन की कोई कमी नहीं है.कांग्रेस मानती है कि सत्ता में रहना उसका अधिकार है. आम आदमी पार्टी को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज भी दिल्ली में 20% फ्रंटलाइन योद्धाओं को वैक्सीन नहीं लगना चिंता का विषय है.

दलितों-पिछड़ों और महिलाओं को मंत्री बनाया जाना विपक्ष को रास नहीं आ रहा, लोकसभा में बोले पीएम मोदी

कांग्रेस को अपने खिसकते जनाधार की चिंता नहीं है, वो सब जगह खत्म हो रही है लेकिन उन्हें अपनी नहीं हमारी चिंता ज्यादा है. मोदी ने कहा कि कांग्रेस असम, बंगाल और केरल में हार गई फिर भी उसकी नींद नहीं खुली है.कोरोना जैसी महामारी सौ साल बाद आई है. पहले लोग बीमारी और भुखमरी से ज्यादा मरते थे. हम मानवता और कर्तव्य भावना से 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को खाना खिला रहे है.

पीएम ने बीजेपी सांसदों से कहा कि लोगों को सच बताते रहें ताकि कांग्रेस के दुष्प्रचार का मुक़ाबला हो सके. प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी सांसद 24-25 जुलाई को पीडीएस की दुकानों पर जाएं, जहां 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जाएगा. सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत गरीबों को नवंबर तक मुफ्त राशन देने का ऐलान किया है.


गौरतलब है कि पेगासस जासूसी कांड को लेकर संसद में लगातार दूसरे दिन कामकाज बाधित हुआ है. तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस, आप समेत कई दलों ने इस मुद्दे पर सरकार को घेरा है. हालांकि पीएम मोदी के रुख से यह साफ हो गया है कि सरकार इस मामले में बचाव की जगह आक्रामक मुद्रा अपनाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सवाल इंडिया का : पत्रकारों की जासूसी पर बवाल