पंजाब: कांग्रेस पार्षद के भाई ने पैसों के लिए महिला को बुरी तरह पीटा, Video वायरल

पंजाब के मुक्तसर में स्थानीय कांग्रेस नेता के भाई पर पैसे के लिए एक महिला की पिटाई करने का आरोप है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पंजाब: कांग्रेस पार्षद के भाई ने पैसों के लिए महिला को बुरी तरह पीटा, Video वायरल

कांग्रेस नेता के भाई ने महिला को पीटा

खास बातें

  • कांग्रेस नेता के भाई ने महिला को पीटा
  • पैसों के लिए की पिटाई
  • पंजाब के मुक्तसर की घटना
नई दिल्ली:

पंजाब के मुक्तसर में स्थानीय कांग्रेस नेता के भाई पर पैसे के लिए एक महिला की पिटाई करने का आरोप है. पुलिस ने यह जानकारी दी. बताया जा रहा है कि मुक्तसर नगर निगम के पार्षद राकेश चौधरी के भाई और उसके सहयोगियों ने उस महिला को उसके घर से खींच लिया फिर उसकी बेल्ट और डंडों से पिटाई की. यह मामला उस समय संज्ञान में आया जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी और उसके सहयोगी महिला को सड़क बुरी तरह से पीटने के साथ-साथ गाली भी दे रहे हैं. 

उत्तर प्रदेश में रिपोर्टिंग के लिए पहुंचे पत्रकार की रेलवे पुलिस ने कर दी बुरी तरह पिटाई, वीडियो हुआ वायरल


इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला को बचाने आई दूसरी महिला को भी आरोपियों ने पीट दिया. इस घटना के बाद महिला अस्पताल में भर्ती है. बताया जा रहा है कि उसकी हालत बहुत गंभीर है.

9 साल की बच्ची संग दुष्कर्म करते पकड़ा गया शख्स, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला


इस घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजीत ढेसी ने कहा, "यह एक अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. हम आरोपियों को कड़ी सजा देने पर जोर देंगे."  पुलिस ने कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी और किसी भी राजनीतिक दल के साथ उनके संबंध जांच को प्रभावित नहीं करेंगे.

Video: रिपोर्टिंग करने गए पत्रकार को रेलवे पुलिस ने पीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com