विज्ञापन
This Article is From Apr 27, 2012

कलेक्टर अपहरण, दो दौर की बातचीत पूरी, कोई नतीजा नहीं

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के अपहृत कलेक्टर एलेक्स पाल मेनन की रिहाई के लिए दोनों ओर के मध्यस्थों की दो दौर की बैठक होने के बाद भी अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया हालांकि मध्यस्थों को उम्मीद है कि जल्दी ही कोई नतीजा निकल आएगा।

राज्य सरकार की ओर से मध्यस्थ निर्मला बुच ने संवाददाताओं को बताया कि अभी तक की बैठक सकारात्मक रही है और उम्मीद है कि जल्द ही कोई नतीजा निकल सकेगा।

बुच ने बताया कि अभी तक की बैठक से उम्मीद की जा सकती है कि अगली बैठक में जल्द ही इस पर कोई नतीजा निकल सकेगा। उन्होंने कहा कि इस मसले के हल के लिए अगली बैठक जल्द ही होगी।

माओवादियों की ओर से मध्यस्थ हरगोपाल ने भाषा को बताया कि चर्चा अभी आगे बढ़ी है तथा जल्द ही नतीजे पर पहुंचने की उम्मीद है।

उन्होंने बताया कि दो दौर की चर्चा में माओवादियों की मांगों और राज्य सरकार के पक्ष को लेकर बातचीत हुई है और उम्मीद है कि अगली बैठक में इसका नतीजा निकल सकेगा। हरगोपाल ने कहा कि सभी पक्ष चाहते हैं कि इस मसले का हल निकले।

राज्य शासन के अधिकारियों ने बताया कि माओवादियों के मध्यस्थ बीडी शर्मा और प्रोफेसर हरगोपाल हेलीकॉप्टर से ताड़मेटला की ओर रवाना हो रहे हैं। इससे पहले अपने संदेश में माओवादियों ने मध्यस्थों को कलेक्टर मेनन के लिए दवा लेकर ताड़मेटला तक ही बुलाया था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
कलेक्टर अपहरण, दो दौर की बातचीत पूरी, कोई नतीजा नहीं
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com