कैमरे में कैद : मुंबई में छड़ी के सहारे तेंदुए से भिड़ीं 55 वर्षीय महिला, दिखाई बहादुरी

इस हमले में वृद्ध महिला घायल बताई जा रही हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना मुंबई के गोरेगांव (पूर्व) के आरे की है. बता दें कि इस इलाके में बीते तीन दिनों में यह दूसरी घटना है.

मुंबई:

मुंबई के आरे कॉलोनी में एक अधेड़ उम्र की महिला को अपनी छड़ी से तेंदुए से लड़ते हुए देखा गया. घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में देखा जा रहा है कि तेंदुआ पहले से बुजुर्ग महिला के घर के बाहर मौजूद था. लेकिन उससे अनजान 55 वर्षीय निर्मला देवी सिंह जैसे ही अपने बरामदे में आकर बैठीं, तभी तेंदुए ने पीछे से उन पर हमला कर दिया. तेंदुए के हमले से घबराकर शुरू में वृद्ध महिला पीछे की तरफ गिर जाती हैं. लेकिन उन्होंने अपना बचाव करते हुए हाथ की छड़ी से तेंदुए के मुंह पर पलटवार किया, जिसके बाद छड़ी के हमले से तेंदुआ पीछे हटकर भाग गया.

इस हमले में वृद्ध महिला घायल बताई जा रही हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना मुंबई के गोरेगांव (पूर्व) के आरे की है. बता दें कि इस इलाके में बीते तीन दिनों में यह दूसरी घटना है. दो दिन पहले इसी इलाके में 4 साल के बच्चे पर तेंदुए ने हमला कर दिया था. कथित तौर पर लड़का अपने आवास के बाहर खेल रहा था, तभी तेंदुए ने उसे खींचने की कोशिश की. हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा बच्चे को बचा लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com