रतन टाटा की कार के नंबर के साथ जालसाजी के लिये महिला के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई में अपनी कार की पंजीकरण संख्या के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ कर उसे उद्योगपति रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट जैसा कर लेने के लिये मंगलवार को एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

रतन टाटा की कार के नंबर के साथ जालसाजी के लिये महिला के खिलाफ मामला दर्ज

रतन टाटा (फाइल फोटो)

मुंबई:

मुंबई में अपनी कार की पंजीकरण संख्या के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ कर उसे उद्योगपति रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट जैसा कर लेने के लिये मंगलवार को एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.एक अधिकारी ने कहा कि यातायात नियमों के उल्लंघन के लिये टाटा की कार के खिलाफ काटा गया ई-चालान महिला के नाम पर स्थानांतरित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि महिला ने अपनी पसंद की नंबर प्लेट रखने के लिये उसके साथ छेड़छाड़ की और उसे यह पता नहीं चल पाया कि उसने कार का जो नंबर बदला है वह टाटा की कार के नंबर जैसा हो गया है.

पुलिस को जाली नंबर प्लेट वाली एक कार के बारे में शिकायत मिली थी. कार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ लिया गया. पुलिस ने पाया कि इस कार की मालिक महिला निजी कंपनी की निदेशक है. जांच में पता चला कि उसने वास्तविक नंबर प्लेट के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की क्योंकि वह अपनी पसंद की नंबर प्लेट रखना चाहती थी. पुलिस ने कहा कि महिला के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं 420 और 465 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com