यह ख़बर 16 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बिहार में कई अच्छे बदलाव हुए हैं : श्रीकांत

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व मुख्य चयनकर्ता और देश के महान ओपनर क़े श्रीकांत ने यहां शनिवार को कहा कि बिहार अब प्रगति के रास्ते पर चल पड़ा है और यहां कई बदलाव दिखाई दे रहे हैं।
पटना:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व मुख्य चयनकर्ता और देश के महान ओपनर क़े श्रीकांत ने यहां शनिवार को कहा कि बिहार अब प्रगति के रास्ते पर चल पड़ा है और यहां कई बदलाव दिखाई दे रहे हैं।

पटना में एक कॉलेज के कार्यक्रम में भाग लेने आए श्रीकांत ने नीतीश सरकार की तारीफ  करते हुए कहा कि बिहार सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि मैं तीसरी बार बिहार आया हूं और यहां हुए बदलावों को देखकर खुशी हुई।

उन्होंने यहां के युवाओं की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। यहां के युवाओं में सम्राट अशोक जैसी क्षमता है परंतु केवल झिझक मिटाने और सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीकांत ने कहा कि बिहार में क्रिकेट के क्षेत्र में भी कई प्रतिभाएं आगे आ सकती हैं लेकिन यहां के खेल संघों में अंतर्कलह और विवाद से उन्हें नुकसान पहुंच रहा है। भारत के लिए 43 टेस्ट मैच और 146 एक दिवसीय क्रिकेट मैच खेल चुके श्रीकांत ने कहा कि बिहार की धरती से ही रमेश सक्सेना और सबा करीम जैसे क्रिकेटर निकले हैं और कई ऐसी प्रतिभाएं हैं जो महेंद्र सिंह धौनी बनने के काबिल हैं।