बुलंदशहर गैंगरेप : 3 महीने में इंसाफ नहीं मिला तो परिवारसहित खुदकुशी कर लूंगा-पिता

बुलंदशहर गैंगरेप : 3 महीने में इंसाफ नहीं मिला तो परिवारसहित खुदकुशी कर लूंगा-पिता

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • इंसाफ न मिला तो कर लूंगा खुदकुशी : पिता
  • 3 आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में
  • गैंगरेप मामले में राजनीति तेज
बुलंदशहर:

बुलंदशहर हाइवे गैंगरेप मामले का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से फ़रार है. वहीं सोमवार को कोर्ट ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.इन तीनों को रविवार को गिरफ्तार किया गया था, पीड़ितों ने इनमें से दो की पहचान भी कर ली है. वहीं इस मामले में गिरफ्तार हुए तीसरे आरोपी के समर्थन में बुलंदशहर के स्थानीय लोगों ने मार्च निकाला. उनका आरोप है कि इस मामले एक स्थानीय शख्स को पुलिस ने गलत तरीके से फंसाया है.

उधर, बुलंदशहर गैंगरेप का पीड़ित परिवार सामने आया है. पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि पूरा वाकया कैसे हुआ और अगर उन्हें 3 महीने में इंसाफ़ नहीं मिला तो वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ खुदकुशी कर लेंगे.

(पढ़ें- नोएडा की महिला और बेटी के साथ गैंगरेप : पुलिस चौकी महज 100 मीटर दूर थी)

वहीं इस मामले को लेकर सियासत भी गरमाने लगी है. यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सीएम अखिलेश यादव से इस्तीफे की मांग की. उन्होंने कहा कि अगर वो क़ानून-व्यवस्था नहीं संभाल सकते तो इस्तीफ़ा दें.

गौरतलब है कि महिला शुक्रवार रात अपने परिवार के साथ शाहजहांपुर से आ रही थीं. बुलंदशहर में एंट्री करते ही किसी ने उनकी कार को लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया. जैसे ही चालक ने गाड़ी रोकी, वैसे ही बंदूक की नोक पर पांच लोग उन्हें बंधक बनाकर ले गए. बुलंदशहर के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि परिवार के साथ लूटपाट की गई. आदमी को बांध दिया गया. 35 साल की महिला और उसकी बेटी को दूर तक घसीटकर ले गए और उनके साथ तीन घंटे तक गैंगरेप किया. काफी समय बाद करीब 5.30 मिनट पर इन्हें पुलिस ने ढूंढा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com