भाई की संपत्ति हुई जब्त तो मायावती ने किया तीखा हमला- खुद की गिरेबां में झांके BJP, उसके पास अरबों-खरबों की संपत्ति कहां से आई

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

खास बातें

  • मायावती का बीजेपी पर तीखा हमला
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साधा निशाना
  • भाई की संपत्ति जब्त होने पर किया प्रेस कॉन्फ्रेंस
नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया  मायावती  ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. नोएडा में अपने भाई की कथित बेनामी संपत्ति जब्त किए जाने से नाराज बसपा प्रमुख मायावती ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर बेहद तल्ख आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि इस पार्टी ने पिछला लोकसभा चुनाव बेनामी संपत्ति के जरिए ही जीता है और उसे सबसे पहले इसका खुलासा करना चाहिए. मायावती ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि जब दलित और वंचित वर्ग का कोई व्यक्ति तरक्की हासिल करता है तो भाजपा के लोगों को बहुत परेशानी होती है और फिर वह सत्ता और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके अपनी ओर से जातिवादी द्वेष निकालते हैं.

मायावती के भाई पर आयकर विभाग का शिकंजा, 400 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त

बसपा प्रमुख मायावती का इशारा अपने भाई बसपा उपाध्यक्ष आनंद कुमार की तरफ था, जिनका नोएडा स्थित 400 करोड़ रुपए का बेनामी भूखंड आयकर विभाग ने जब्त कर लिया है. मायावती ने दावा किया कि हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के खाते में दो हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम जमा हुई जिसका खुलासा आज तक नहीं किया गया. क्या यह बेनामी संपत्ति नहीं है? इसका भी खुलासा होना चाहिए और पूरे देश को मालूम होना चाहिए. 

मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा- गंभीर नहीं हैं केंद्र और राज्य सरकारें

बसपा अध्यक्ष ने कहा, "अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार को छोड़ दें... नरेंद्र मोदी और अमित शाह एंड कंपनी की जो सरकार है, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि उनके सत्ता में आने के बाद अरबों-खरबों की संपत्ति उनकी पार्टी के दफ्तरों के लिए कहां से आई, उसका भी खुलासा होना चाहिए. क्या यह बेनामी पैसे से खरीदी गई संपत्ति नहीं है?"
 

VIDEO: बीजेपी ने बेनामी संपत्ति के जरिए ही जीता लोकसभा चुनाव : मायावती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com