जयपुर के बजाय जोधपुर उतरने के लिए यात्री ने कह दी विमान में बम की बात, जानें फिर क्या हुआ

जोधपुर-दिल्ली की एयर इंडिया की फ्लाइट में अजीबो-गरीब घटना घटी. एक यात्री ने विमान में बम होने की बात कही और विमान को बीच रास्ते में उतारना पड़ा.

जयपुर के बजाय जोधपुर उतरने के लिए यात्री ने कह दी विमान में बम की बात, जानें फिर क्या हुआ

विमान में बम की अफवाह

खास बातें

  • यात्री ने जोधपुर में उतरना चाहा था
  • बहस के दौरान उसने कही बम की बात
  • जांच के बाद विमान कई घंटे की देरी से उड़ा
नई दिल्ली:

जोधपुर-दिल्ली की एयर इंडिया की फ्लाइट में अजीबो-गरीब घटना घटी. एक यात्री ने विमान में बम होने की बात कही और विमान को अधर में उतारना पड़ा. दरअसल नेवी के अधिकारी को घर पहुंचने की जल्दी भारी पड़ गई. दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट में जयपुर के लिए सवार हुए इस अफसर ने जोधपुर में ही उतरना चाहा तो वह शक के दायरे में आ गया. दरअसल, एयर इंडिया की दिल्ली से आई फ्लाइट रविवार को निर्धारित समय दोपहर के 2:10 पर जोधपुर पहुंची थी. इसमें सवार यात्री को जोधपुर उतरना था, लेकिन उसने जयपुर तक की टिकट ले रखी थी. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों से उसकी बहस हुई. इसी बहस में उसके मुंह से बम की बात निकली. इसके बाद विमान 6 बजे के बाद ही उड़ान भर सका.

पढ़ें: दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के विमान का टायर फटा, 130 यात्री थे सवार

हवाईअड्डे के निदेशक जी के खरे ने कहा कि सुरक्षा अधिकारियों और एयर इंडिया कर्मचारियों ने तत्काल यात्रियों को विमान से उतारा और विमान की जांच की. खरे के अनुसार हवाईअड्डे के कर्मचारियों ने पुलिस से यात्री की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस उपायुक्त (पूर्व) अमनदीप ने कहा कि यात्री की हवाईअड्डे पर कार्यरत एयर इंडिया के कर्मचारी से बहस हुई जिसके बाद बम की बात कही गई. डीसीपी ने कहा, यात्री को जयपुर में उतरना था लेकिन वह जोधपुर में ही उड़ान से उतरना चाहता था जिसकी विमान के कर्मचारी ने मंजूरी नहीं दी. जिसके बाद इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया.

पढ़ें: अमेरिकी फ्लाइट में भारतीय डॉक्टर ने लड़की के साथ की 'गंदी हरकत', गिरफ्तार


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com