विज्ञापन
This Article is From Nov 20, 2021

झारखंड: बम धमाके से रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्‍त, ट्रेनों की आवाजाही बाधित

यह घटना रात करीब एक बजे की बताई जा रही है. पटरी टूटने की वजह से डीजल लोको का पहिया पटरी से उतर गया. गनीमत रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

झारखंड: बम धमाके से रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्‍त, ट्रेनों की आवाजाही बाधित
रिचुगुटा-डेमू स्टेशनों के बीच बदमाशों ने बम धमाके से रेल की पटरी को उड़ा दिया.
नई दिल्ली:

झारखंड (Jharkhand) के धनबाद मंडल के टोरी-लातेहार रेलखंड पर रिचुगुटा-डेमू स्टेशनों के बीच बदमाशों ने बम धमाके से रेल की पटरी को उड़ा दिया. यह घटना रात करीब 12:50 की है. बम धमाके के कारण रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्‍त हुआ है. इसके साथ ही पटरी टूटने की वजह से डीजल लोकोमोटिव के दो पहिये पटरी से उतर गए. गनीमत रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. सुरक्षा कारणों से इस मार्ग पर फिलहाल आवाजाही को रोक दिया गया है. साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है. 

इस घटना के बाद बरकाकाना से दुर्घटना राहत यान घटना स्‍थल पर पहुंच चुका है. रेलवे ट्रैक के क्षतिग्रस्‍त होने से अप एवं डाउन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हुआ है, जिसके कारण यात्री सुरक्षा के दृष्टिकोण से इस रेलखंड से गुजरने वाली कुछ ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किया गया है. 

माओवादियों को हथियार सप्लाई के आरोप में CRPF जवान समेत तीन गिरफ्तार

दो पैसेंजर ट्रेन का परिचालन रद्द किया गया है तथा कुछ ट्रेनें परिवर्तित मार्ग से चलायी जा रही हैं. ट्रेनों का परिचालन फिर से सुचारू करने के लिए तेजी से काम किया जा रहा है. 

कुख्यात नक्सली प्रशांत बोस और उसकी पत्नी शीला मरांडी गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजे गए

रेलवे ट्रैक पर बम धमाके की सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.  धनबाद मंडल के उच्चाधिकारी, रेल सुरक्षा बल और स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

एक करोड़ के इनामी प्रशांत बोस, उसकी पत्नी समेत 6 नक्सलियों से पूछताछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com