मुंबई और पुणे में फिल्मकार अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू के 30 से अधिक ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे

मुंबई और पुणे के करीब 20 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. इसके साथ ही एक टैलेंट एजेंसी और प्रॉड्यूसर मधु मंटेना के यहां भी छापा डाला गया है.

नई दिल्ली:

फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की है. सूत्रों के मुताबिक यह कार्रवाई एक कर चोरी मामले में की जा रही है. मुंबई और पुणे के करीब 20 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. इसके साथ ही एक टैलेंट एजेंसी, अनुराग कश्यप की फेंटम फिल्म्स और प्रोड्यूसर मधु मंटेना के ठिकानों पर भी छापेमारी जारी हैं. तापसी पन्नू और और अनुराग कश्यप से पुणे के एक होटल में आयकर विभाग की टीम पूछताछ कर रही है.

इनकम टैक्स विभाग के सूत्रों के मुताबिक 30 से ज्यादा जगहों पर अभी भी इनकम टैक्स की रेड जारी हैं. इनकम टैक्स के सेक्शन 132 के तहत ये रेड चल रही हैं. क्वान कंपनी के कुछ खातों को फ्रीज भी किया गया है जो रेड के दौरान का रूटीन प्रोसेस होता है. टैक्स में गड़बड़ी करने के आरोप में ये रेड अभी भी मुम्बई और पुणे में जारी हैं. सभी जगह रेड जब वाइंड अप हो जाएंगी उसके बाद आज की रेड के बारे में कुछ और जानकारी शेयर की जा सकती है.

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के खिलाफ टैक्स रेड पर सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग को जिसके बारे में जो भी जानकारी मिलती है वह उसके आधार पर उसकी जांच करती है. और बाद में मामला कोर्ट में जाता है.

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के ठिकानों पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन

तेजस्वी यादव ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घरों पर इनकम टैक्स के छापों को लेकर सरकार को निशाना बनाया है. उन्होंने कहा है कि मुखर और ईमानदार राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को निशाना बनाने के लिए इनकम टैक्स, सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल किया जा रहा है. अब नाज़ी सरकार सामाजिक कार्यकर्ताओं, पत्रकारों और कलाकारों के पीछे पड़ गई है. निंदनीय कार्रवाई.
 

कश्यप और पन्नू अक्सर राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं. हालही, किसानों के आंदोलन की ओर ध्यान आकर्षित करने वाली पॉप गायिका रिहाना के ट्वीट के बाद बड़े फिल्मी सितारों की प्रतिक्रिया की तापसी पन्नू ने आलोचना की थी.

तापसी पन्नू ने ट्वीट कर सितारों पर कसा तंज, बोलीं- अगर एक ट्वीट आपकी एकता को हिला सकता है तो...

किसानों के मुद्दे की मुखर समर्थक अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सरकार के अभियान पर निशाना साधते हुए कहा था कि भावनाओं को मजबूत बनाने पर ध्यान दिया जाना चाहिये. पन्नू ने ट्वीट किया था, 'यदि एक ट्वीट आपकी एकता को हिला सकता है, एक मजाक आपके विश्वास को डिगा सकता है और एक शो आपके धार्मिक विश्वास को आहत कर सकता है तो आपको अपनी भावनाओं को मजबूत करने की जरूरत है, न कि दूसरों को दुष्प्रचार के बारे में सीख देने की.'

Video : क्राइम रिपोर्ट इंडिया : अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के ठिकानों पर IT का छापा- सूत्र


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com