NCB ने अर्जुन रामपाल की बहन को भेजा समन, ड्रग्स से जुड़े केस में पूछताछ के लिए बुलाया

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की बहन कोमल रामपाल (Komal Rampal) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है.

NCB ने अर्जुन रामपाल की बहन को भेजा समन, ड्रग्स से जुड़े केस में पूछताछ के लिए बुलाया

अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल.

खास बातें

  • अर्जुन रामपाल की बहन हैं कोमल रामपाल
  • एनसीबी ने कोमल रामपाल को भेजा समन
  • कोमल से पूछताछ करना चाहती है एनसीबी
मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अर्जुन की बहन कोमल रामपाल (Komal Rampal) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स से जुड़े मामले में समन भेजा है. NCB ने कोमल को आज (सोमवार) पूछताछ के लिए बुलाया है. ड्रग्स निरोधक एजेंसी ने साथ में मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पान वाले को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. पान वाले को शनिवार को हुई कार्रवाई के संबंध में बुलाया गया है. ऐसी जानकारी मिली है कि वह करण सजनानी के संपर्क में था.

इससे पहले NCB द्वारा भेजे गए समन पर कोमल रामपाल ने पूछताछ के लिए आने में असमर्थता जाहिर की थी. कोमल ने एजेंसी को खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया था. जिसके बाद एजेंसी ने उन्हें आज पेश होने के लिए कहा है. इस मामले में NCB अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से भी पूछताछ कर चुकी है. एजेंसी गैब्रिएला के भाई को ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार भी कर चुकी है.

ड्रग्स केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल की बढ़ी मुश्किल, घर में मिली दवा को लेकर जांच एजेंसी से बोला झूठ : सूत्र

अर्जुन रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं, जिनके लिए प्रिस्क्रिप्शन जरूरी है लेकिन अर्जुन रामपाल ने जो प्रिस्क्रिप्शन NCB को दिए, वो फर्जी बताए जा रहे हैं. ब्यूरो के अधिकारी इसी मामले में उनकी बहन से पूछताछ करना चाहते हैं. दरअसल अभिनेता ने NCB को बताया था कि प्रतिबंधित दवाइयां उनकी बहन की थीं.

कॉमेडियन भारती सिंह व उनके पति को NCB ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया, जानिए क्या है वजह


बताते चलें कि ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी समेत तीन लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था. उनपर आरोप था कि वे शहर में विदेशी नशे की खेप सप्लाई कर रहे थे. NCB की टीम ने करण के पास से भारी मात्रा में मारिजुआना बरामद की है. NCB के मुताबिक, करण के मुंबई ही नहीं बल्कि कई राज्यों में क्लाइंट हैं. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी करण के संपर्क में हैं. इन गतिविधियों की वित्तीय जिम्मेदारी राहिला फर्नीचरवाला पर थी. राहिला को भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: प्रतिबंधित दवाओं के मामले में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की बढ़ीं मुश्किलें