यह ख़बर 27 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

संगमा के नामांकन पत्र भरने के दौरान मौजूद रहेंगे भाजपा के दिग्गज

खास बातें

  • राष्ट्रपति चुनाव में नामांकन भरने के लिए पीए संगमा के साथ गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेता जाएंगे। कहा जा रहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी भी संगमा के साथ इस मौके पर मौजूद रहेंगे।
नई दिल्ली:

राष्ट्रपति चुनाव में नामांकन भरने के लिए पीए संगमा के साथ गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेता जाएंगे। कहा जा रहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी भी संगमा के साथ इस मौके पर मौजूद रहेंगे।
माना जा रहा है कि अन्य दिग्गज नेतओं में पंजाब के मुख्यमंत्री और अकाली दल नेता प्रकाश सिंह बादल, ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल के अध्यक्ष नवीन पटनायक, जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रह्मण्यम स्वामी के अलावा एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे।

संगमा यह चुनाव कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व वित्तमंत्री प्रणब मुखर्जी के खिलाफ लड़ रहे हैं। मुखर्जी भी गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संगमा ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी से समर्थन मांगा था। ममता ने समर्थन का वादा नहीं किया है और न ही किसी अन्य प्रत्याशी को समर्थन करने की घोषणा की है। माना जा रहा है कि तृणमूल के नेता इस बार राष्ट्रपति चुनाव में मतदान से दूर रहेंगे।