BJP बस अमीरों के लिए करती है काम, असम की चुनावी रैली में बोले तेजस्वी यादव

असम की बराक घाटी में रताबरी और धोलाई की रैली में बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि कांग्रेस के काल में महंगाई की स्थिति इतनी गंभीर नहीं थी.तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी का मतलब बड़का झूठा पार्टी है.

BJP बस अमीरों के लिए करती है काम, असम की चुनावी रैली में बोले तेजस्वी यादव

गुवाहाटी:

बीजेपी को बड़का झूठा पार्टी करार देते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को असम में चुनावी रैली की. तेजस्वी ने कहा कि एक बार इन लोगों को सत्ता से उखाड़ फेंका जाए, तो बेरोजगारी की समस्या का अंत हो जाएगा. असम की बराक घाटी में रताबरी और धोलाई की रैली में बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि कांग्रेस के काल में महंगाई की स्थिति इतनी गंभीर नहीं थी.तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी का मतलब बड़का झूठा पार्टी है.

बिहार : बिहार पुलिस विधेयक पर हुए हंगामे को लेकर तेजस्वी यादव ने साधा CM नीतीश पर निशाना, बताया 'जालिम मुखिया'

आपको उससे सावधान रहने की जरूरत है. बीजेपी मुद्दों की नहीं बल्कि मुर्दा की बात करती है. और मुख्य मुद्दे क्या हैं?... हमारा लोकतंत्र एवं संविधान दांव पर हैं. हमें उन्हें बचाने की जरूरत है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी बस अमीर लोगों की भलाई के लिए काम करती है. उन्होंने दावा किया कि रेलवे जैसे हर बड़े संगठन में नौकरियां सृजित करने की विपुल संभावनाएं हैं, लेकिन उन्हें बेचा जा रहा है.यादव ने कहा कि नौकरी बहुत बड़ी समस्या है. बड़ी संख्या में युवक बेरोजगार हैं और बेरोजगारी सबसे बड़ा दुश्मन है उसका उपचार तभी होगा, जब हम कुर्सी से धोखेबाजों एवं विश्वासघातियों को हटा देंगे.

उन्होंने कहा कि खेला होबे तो बेरोजगारी खत्म हेागी. पांच लाख नौकरियों की गारंटी होगी, लेकिन उसके लिए आप सभी को मतदान के समय एकजुट होना होगा.राजद नेता ने कहा कि आप ऐसी महंगाई में अपना घर कैसे चलायेंगे? राहुल गांधी और महाजोत के घटकों को हर घरेलू महिला को 2000 रुपये प्रतिमाह देने की गारंटी देने को लेकर धन्यवाद देना चाहता हूं.

बिहार पुलिस विधेयक को लेकर विधानसभा से सड़क तक हंगामा, जानें पूरा मामला 

साल 2001 से असम में 15 सालों तक सत्तासीन रही कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में भाजपा नीत एनडीए का मुकाबला करने के लिए एआईयूडीएफ, बीपीएफ, भाकपा, माकपा, भाकपा माले, आंचलिक गण मोर्चा, राजद, जिमोचयान (देवरी) पीपुल्स पार्टी के साथ मिलकर महागठबंधन बनाया है.

Video : बिहार: विधानसभा में बवाल पर तेजस्वी यादव का वार, नीतीश कुमार की सफाई


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)