बीजेपी सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त न तो माफी मांगेंगे और न ही बयान वापस लेंगे

बीजेपी सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त न तो माफी मांगेंगे और न ही बयान वापस लेंगे

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

'हमने बुधवार की शाम को लोकसभा में ऐसी कोई असंसदीय भाषा का प्रयोग नही किया कि जिसके लिए माफी मांगने की जरूरत पड़े।' उत्तरप्रदेश के भदोही से तीसरी बार लोकसभा के लिए चुने गए वीरेन्द्र सिंह मस्त ने NDTV इंडिया से यह बात कही।

कांग्रेस पूरे देश से माफी मांगे
वीरेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस को पूरे देश से मांफी मांगनी चाहिए कि आखिर वह संसद ठप्प करने पर क्यों अड़ी है? उसे किसने इस बात का विशेषाधिकार दे दिया कि वह सदन में प्रधानमंत्री को हिटलर कहे। ऐसे नारे लगाए कि, मोदी सरकार होश में आओ। वीरेन्द्र सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं कि कैसे एक आम आदमी प्रधानमंत्री बन गया है ?

राहुल और सिंधिया नहीं समझ सकते किसानों की पीड़ा
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसान और खेत की बातें केवल किताबों में पढ़ी है लिहाजा वे किसानों की असली पीड़ा कहां समझेंगे। खुद के असली किसान होने का दावा करने वाले वीरेन्द्र सिंह कहते हैं कि वे इतना अनाज उपजाते हैं कि दोनों नेताओं की सात पीढ़ियां खा सकती हैं। वीरेन्द्र सिंह ने साफ किया वे न तो अपना बयान वापस लेंगे और न ही माफी मांगेंगे। वीरेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेशनल हेरॉल्ड केस के चलते बौखला गई है जिससे वह किसी न किसी वजह से सदन में हंगामा कर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि बुधवार को वीरेन्द्र सिंह मस्त ने लोकसभा में राहुल गांघी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर जो कुछ कहा उससे कांग्रेस ने सदन में हंगामा किया। बाद में वीरेन्द्र सिंह के विवादित बयान को सदन की कार्यवाही से निकाल भी दिया गया। सुबह स्पीकर ने वीरेन्द्र सिंह को चेतावनी भी दी कि वे आगे ऐसी बातें न करें लेकिन कांग्रेस कार्रवाई या माफी की मांग करते हुए सदन से वॉकआउट कर गई। इसलिए इस बात की उम्मीद कम ही है कि शुक्रवार को कांग्रेस लोकसभा में हंगामा करके फिर से वॉकआउट न करे, क्योंकि कांग्रेस ने साफ एलान कर रखा है कि वह बिना माफी या बिना कार्रवाई के सदन की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेगी।