नजीब जंग 'सुपर किंग' की तरह व्यवहार कर रहे हैं, उन्हें हटाया जाए : बीजेपी सांसद उदित राज

नजीब जंग 'सुपर किंग' की तरह व्यवहार कर रहे हैं, उन्हें हटाया जाए : बीजेपी सांसद उदित राज

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद उदित राज ने दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग को हटाने की मांग करते हुए निर्वाचित प्रतिनिधि के नजरिये पर ध्यान नहीं देने के लिए उन्हें 'सुपर किंग' करार दिया।

उदित राज ने यह टिप्पणी ऐसे समय की है, जब एक आईएएस अधिकारी पर कथित हमले के लिए गुरुवार को उनके तीन समर्थकों को गिरफ्तार किया गया था।

उदित राज ने कहा, उपराज्यपाल 'सुपर किंग' की तरह व्यवहार कर रहे हैं। उन्हें हटाया जाना चाहिए। मैं उनके खिलाफ केंद्र को लिखूंगा। उन्होंने कहा कि 'गंभीर' सार्वजनिक मामलों पर चर्चा के लिए जंग से बात करने के लिए उन्हें तीन चार दिन इंतजार करना पड़ा।

बाहरी दिल्ली के कंझावला क्षेत्र में गुरुवार को उत्तर पश्चिम दिल्ली के जिला मजिस्ट्रेट संजय गोयल पर कथित हमले के लिए उनके समर्थकों की गिरफ्तारी पर सांसद ने पुलिस पर नौकरशाहों के दबाव में काम करने का आरोप लगाया।

यह पूछे जाने पर कि क्या जंग को हटाने की उनकी मांग हमला मामले से संबंधित है, उदित राज ने दावा किया कि यह अलग मुद्दा है।

गोयल को उनके कार्यालय में बंधक बनाकर उन पर कथित हमले की घटना उनके कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। पुलिस ने गोयल की शिकायत पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

उदित राज ने कहा, मैंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है और उन्हें उस घटना के बारे में बताया जिसमें अजा मोर्चा के पदाधिकारी परमिंदर और चार अन्य से कंझावला क्षेत्र में अतिक्रमण हटाओ अभियान के संबंध में जिला मजिस्ट्रेट से बात करने जाने पर धक्का मुक्की की गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सांसद ने आरोप लगाया कि जंग और अन्य अधिकारी सांसदों की नहीं सुन रहे हैं। उन्होंने कहा, दिल्ली में केवल सात सांसद हैं। अगर वह हमसे बात नहीं करेंगे तो वह किससे बात करेंगे?