शादी समारोह में दूल्हे और पंडित को पीटने वाले DM के खिलाफ BJP विधायकों की शिकायत, पद से हटाने की मांग

त्रिपुरा में अगरतला पश्चिम के जिलाधिकारी शैलेश यादव के खिलाफ सत्तारूढ़ बीजेपी के पांच विधायकों ने जांच की मांग की है.

शादी समारोह में दूल्हे और पंडित को पीटने वाले DM के खिलाफ BJP विधायकों की शिकायत, पद से हटाने की मांग

अगरतला के शादी समारोह में आए मेहमनों पर कार्रवाई करने वाले DM की मुश्किलें बढ़ सकती हैं

अगरतला:

शादी समारोह में जिलाधिकारी के औचक निरक्षण का वीडियो अब अधिकारी के ही खिलाफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है. त्रिपुरा में अगरतला पश्चिम के जिलाधिकारी शैलेश यादव के खिलाफ सत्तारूढ़ बीजेपी के पांच विधायकों ने जांच की मांग की है. दरअसल त्रिपुरा की एक शादी समारोह का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अगरतला वेस्ट के डीएम शैलेश कुमार यादव ने शादी समारोह के जाकर फ़ंक्शन को बंद करने के लिए कहा, इतना ही नहीं गुस्से में आगबूबला होकर जिलाधिकारी पंडित और दूल्हे को पीटते हुए भी नजर आए, साथ ही वहां मौजूद कई मेहमानों को गिरफ्तार करने के भी आदेश दिए. 

अब यह वीडियो उन्हीं के लिए मुसीबत बनता दिखाई दे रहा है. डीएम शैलेश कुमार के ख़िलाफ़ बीजेपी के पांच विधायकों ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर डीएम के ख़िलाफ़ जांच की मांग के साथ साथ उन्हें तत्काल पद से हटाने की मांग की हैं. जिन पांच विधायकों ने चीफ़ सेक्रेटरी को पत्र लिखा हैं. उनके नाम आशीष कुमार साहा, राम प्रसाद पॉल, आशीष दास,  सुशांत चौधरी और दीबा चंद्र हरंगखा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों की भी अलग अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. लोग अधिकारी द्वारा मेहमानों के साथ अव्यवहार पर प्रश्न खड़े कर रहे हैं. साथ ही मेहमानों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठा रहे हैं. हालांकि अभी तक डीएम शैलेश की तरफ से बयान जारी नहीं किया गया है.