BJP नेता भी ब्रिटिश सांसद तनमनजीत सिंह से मिले थे, तब क्यों नहीं उठाया सवाल : AAP

BJP नेता और पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल जे. जे. सिंह ने धेसी और मान की मुलाकात पर मान की आलोचना की और कहा कि ‘आप' को स्पष्ट करना होगा कि क्या वह ब्रिटिश सांसद के “अलगाववादी और भारत विरोधी” विचारों से सहमत है.

BJP नेता भी ब्रिटिश सांसद तनमनजीत सिंह से मिले थे, तब क्यों नहीं उठाया सवाल : AAP

 बीजेपी नेता जनरल जे. जे. सिंह ने धेसी और मान की मुलाकात पर मान की आलोचना की 

चंडीगढ़:

ब्रिटेन के सांसद तनमनजीत सिंह धेसी (Tanmanjit Singh Dhesi) के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (Bhagwant Singh Mann) की मुलाकात पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा आलोचना करने पर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने सोमवार को बीजेपी पर पलटवार किया और सवाल उठाया कि अतीत में जब बीजेपी नेताओं ने धेसी से मुलाकात की थी तब प्रश्न क्यों नहीं पूछे गए. आप की पंजाब इकाई के नेताओं ने धेसी के साथ बीजेपी नेताओं की कई मुलाकात की तस्वीरें भी जारी की. पंजाब में सत्तारूढ़ दल ने कहा कि उसने बीजेपी के दोहरे चरित्र को उजागर कर दिया है. बीजेपी नेता और पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल जे. जे. सिंह ने रविवार को, धेसी और मान की मुलाकात पर मान की आलोचना की और कहा कि ‘आप' को स्पष्ट करना होगा कि क्या वह ब्रिटिश सांसद के “अलगाववादी और भारत विरोधी” विचारों से सहमत है.

लेबर पार्टी से सांसद धेसी ने भारत सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर का विशेष राज्य का दर्जा हटाने की आलोचना की थी. गत सप्ताह उन्होंने यहां आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा और मान के साथ मुलाकात की थी और अनिवासी भारतीयों से संबंधित विषयों पर चर्चा की थी. बीजेपी की आलोचना का जवाब देते हुए पंजाब आप के नेता और प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने सोमवार को कहा कि जब बीजेपी के विजय सांपला समेत अन्य नेताओं ने अतीत में धेसी से मुलाकात की थी तब कोई प्रश्न क्यों नहीं पूछा गया? आम आदमी पार्टी के नेता नील गर्ग ने अपने ट्विटर खाते पर सांपला और सोम प्रकाश समेत कुछ बीजेपी नेताओं की धेसी के साथ मुलाकात की तस्वीरें जारी की.

इसे भी पढ़ें : पंजाब में 300 यूनिट बिजली मुफ्त, जानें योजना से जुड़ी 10 अहम बातें

पंजाब में 'आप' सरकार ने दी 'खुशखबरी', 1 जुलाई से हर घर में 300 यूनिट बिजली फ्री

'मैंने ही अधिकारियों को अरविंद केजरीवाल से मिलने भेजा' : भगवंत मान बनाम विपक्ष

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : अरविंद केजरीवाल के पंजाब चुनाव में किए गए सबसे पहले वादे पर अमल जुलाई से



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)