दक्षिण कश्मीर में भोज का आयोजन कर गौमांस परोसेंगे ये बीजेपी नेता

दक्षिण कश्मीर में भोज का आयोजन कर गौमांस परोसेंगे ये बीजेपी नेता

सांकेतिक तस्वीर

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर सरकार में भागीदार बीजेपी ने भले ही हाईकोर्ट द्वारा पुलिस को राज्य में गौमांस प्रतिबंध को सख्ती से लागू करने के लिए कहे जाने का स्वागत किया हो, लेकिन पार्टी के एक नेता धार्मिक सहिष्णुता का संदेश देने के लिए गौमांस के भोज का आयोजन करेंगे।

दक्षिण कश्मीर के कोकरनाग विधानसभा सीट से 2014 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले खुर्शीद अहमद मलिक ने कहा, 'मैंने हिंदुओं और मुस्लिमों के लिए एक भोज के आयोजन का फैसला लिया है। मुस्लिमों को गौमांस परोसा जाएगा और हिंदुओं को विशेष तौर पर शाकाहारी भोजन खिलाया जाएगा।' मलिक ने कहा कि अदालत के आदेश ने राज्य के बहुसंख्यक समुदाय में धार्मिक असुरक्षा को जन्म दिया है।

बीजेपी नेता ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत फैसला है और उनकी पार्टी इसमें शामिल नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने इस मुद्दे पर चर्चा नहीं की है और पार्टी का हर नेता व्यक्तिगत तौर पर हाईकोर्ट के फैसले का समर्थन कर रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाईकोर्ट ने मंगलवार को अपने आदेश में पुलिस को राज्य में सख्ती से गौमांस प्रतिबंध को लागू करने के लिए कहा था। बीजेपी ने शनिवार को कहा था कि प्रतिबंध को अक्षरश: लागू किया जाना चाहिए।