मुझे अकेले रहना पसंद नहीं, अगले 5 दिनों तक मनोरंजन करते रहें : कोविड पॉजिटिव हुईं बीजेपी की खुशबू सुंदर ने किया ट्वीट

दक्षिण भारत की फिल्‍मों की इस मशहूर अभिनेत्री ने एक ट्वीट में कहा, “ (कोविड की) पिछली दो लहरों से बचने के बाद आखिरकार कोविड ने मुझे संक्रमित कर ही दिया.”

मुझे अकेले रहना पसंद नहीं, अगले 5 दिनों तक मनोरंजन करते रहें : कोविड पॉजिटिव हुईं बीजेपी की खुशबू सुंदर ने किया ट्वीट

खुशबू सुंदर ने ट्ववीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है

चेन्नई:

अभिनेत्री और राजनेता खुशबू सुंदर कोविड संक्रमित हो गई हैं. खुशूब ने सोमवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं और उन्होंने खुद को पृथक कर लिया है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता खुशबू ने कहा कि उन्हें अकेला रहना बिल्कुल पसंद नहीं है. दक्षिण भारत की फिल्‍मों की इस मशहूर अभिनेत्री ने एक ट्वीट में कहा, “ (कोविड की) पिछली दो लहरों से बचने के बाद आखिरकार कोविड ने मुझे संक्रमित कर ही दिया.”खुशबू ने बताया कि उनकी नाक बह रही है जिसके बाद उन्होंने जांच कराई तो वह संक्रमित पाई गईं.अभिनेत्री ने कहा, “ मैंने खुद को पृथक कर लिया है. मुझे अकेला रहना बिल्कुल पसंद नहीं है. अगले पांच दिनों तक मेरा मनोरंजन करते रहें और लक्षण दिखने पर जांच कराएं.”

गौरतलब है कि एक्टिंग से पॉलिटिक्स में आईं खुशबू सुंदर ने पिछले वर्ष अक्‍टूबर में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और इसके कुछ घंटों बाद ही वे दिल्ली आकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई थीं. बीजेपी जॉइन करने के बाद उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के नेता हकीकत से काफी दूर हैं. उन्होंने यह भी कहा कि 'राष्ट्र के तौर पर अगर आगे बढ़ना है तो हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता की जरूरत है जो देश को सही दिशा में ले जा सकें.'

कर्नाटक के सीएम के कार्यक्रम में कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)