विज्ञापन
This Article is From Jun 26, 2018

सपना चौधरी ने कहा था- राहुल से प्रभावित हूं, BJP सांसद बोले- कांग्रेस ठुमके लगवाएगी या चुनाव जीतेगी

बीजेपी सांसद अश्विनी चोपड़ा के बिगड़े बोल पर विवाद शुरू हो गया है. सांसद अश्विनी चोपड़ा ने डांसर सपना चौधरी को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्हें ठुमके लगाने वाली करार दिया है.

सपना चौधरी ने कहा था- राहुल से प्रभावित हूं, BJP सांसद बोले- कांग्रेस ठुमके लगवाएगी या चुनाव जीतेगी
नई दिल्ली: बीजेपी सांसद अश्विनी चोपड़ा के बिगड़े बोल पर विवाद शुरू हो गया है. सांसद अश्विनी चोपड़ा ने डांसर सपना चौधरी को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्हें ठुमके लगाने वाली करार दिया है. इससे सवाल उठने लगे है कि क्या बीजेपी ऐसे बड़बोले सांसदों पर कोई कार्रवाई करेगी या फिर महिलाओं के ऐसे अपमान पर चुप रहेगी.

हरियाणा की मशहूर लोक कलाकार सपना चौधरी को लेकर अपने बयान पर बीजेपी सांसद अश्विनी चोपड़ा घिर गए हैं. 22 जून को सपना चौधरी ने कांग्रेस मुख्यालय आकर कहा था कि वह सोनिया और राहुल गांधी से प्रभावित हैं और कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर सकती हैं. इस बारे में पूछे गए सवाल पर चोपड़ा ने उन्हें ठुमके लगाने वाली करार दिया. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस में अब ठुमके लगाने वाले ठुमके लगाएंगे. ये तो उनको ही देखना है कि ठुमके लगवाने है या चुनाव जीतना है. 

फ्लिपकार्ट पर शिकायत के लिए किया फोन, मिल गई बीजेपी की सदस्यता 

अश्विनी चोपड़ा ख़ुद हरियाणा के करनाल से सांसद हैं. कांग्रेस ने उनसे माफ़ी की मांग की है. चोपड़ा के बयान की महिला संगठनों ने भी कड़ी निंदा की है. कहा है कि एक सांसद को ये शोभा नहीं देता है.

समाजिक कार्यकर्ता वृंदा अडिगे ने कहा है कि उन्‍हें अपनी गरिमा बनाए रखनी चाहिए. ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था और महिलाओं के खिलाफ ऐसा नहीं बोलना चाहिए था. डांसर भी वोट देते हैं और उन्‍हें भी वोट जरूर मिला होगा. इसलिए उन्‍हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए.  जब जयाप्रदा के लिए ऐसे ही शब्द नरेश अग्रवाल ने कहे थे तो सुषमा स्वराज तक ने ट्वीट किया था. अब देखना है, बीजेपी अपने इस सांसद से माफ़ी मांगने को कहती है या नहीं.

योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बोले रामविलास वेदांती, 2019 से पहले कभी भी शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण

गौरतबल है कि 22 जून को कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने के बाद सपना चौधरी ने  ने संवाददाताओं से कहा था कि मुझे सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जी बहुत अच्छी लगती हैं. मैं उनसे मिलने आई थी लेकिन उनसे नहीं मिल पाई. आने वाले समय में मैं उनसे जरूर मिलूंगी. यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस में शामिल होंगी तो उन्होंने कहा, ‘मैं राजनीति में नहीं आऊंगी. मैं पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हूं.’ कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा, ‘ सपना चौधरी ने पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है. वह कांग्रेस से प्रभावित हैं और खासकर हरियाणा में पार्टी बढ़ते ग्राफ को वह भी महसूस कर रही हैं.’    

VIDEO: डांसर सपना चौधरी पर BJP सांसद के बयान को लेकर विवाद
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
सपना चौधरी ने कहा था- राहुल से प्रभावित हूं, BJP सांसद बोले- कांग्रेस ठुमके लगवाएगी या चुनाव जीतेगी
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com