ट्रेन में टॉयलेट की सारी गंदगी मुसाफिर के ऊपर गिरी, राजधानी एक्सप्रेस में शर्मनाक घटना

भारतीय रेल (Indian Railway) की तरफ से यात्री सुविधा को लेकर तमाम तरह के दावे होते रहे हैं. वहीं राजधानी एक्सप्रेस में एक शर्मनाक घटना सामने आयी है।

ट्रेन में टॉयलेट की सारी गंदगी मुसाफिर के ऊपर गिरी, राजधानी एक्सप्रेस में शर्मनाक घटना

Railway Bio Tiolet : राजधानी एक्सप्रेस में सामने आया शर्मनाक वाकया

नई दिल्ली:

भारतीय रेल (Indian Railway) की तरफ से यात्री सुविधा को लेकर तमाम तरह के दावे होते रहे हैं. वहीं राजधानी एक्सप्रेस (Bilaspur Rajdhani Express) में एक शर्मनाक घटना सामने आयी है।  शुक्रवार सुबह नागपुर से नई दिल्ली आ रही एक महिला जब ट्रेन के टॉयलेट का इस्तेमाल करने पहुंची तो फ्लश का बटन दबाते ही टॉयलेट की सारी गंदगी पंप होते हुए उनके शरीर पर आकर गिर गई.यह घटना करीब 9:00 बजे सुबह की है. घटना बिलासपुर राजधानी के B10 कोच में हुई. अमरावती का रहने वाला यह परिवार राजधानी एक्सप्रेस से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आ रहा था.  फिर शाम को इनको निजामुद्दीन से दूसरी ट्रेन लेकर वैष्णो देवी जाना है. लेकिन इस घटना के बाद पूरा परिवार एक तरह से सदमे में आ गया. परिवार की तरफ से ट्रेन में कंप्लेंट करने के लिए शिकायत पुस्तिका मांगी गयी, लेकिन ट्रेन में यह पुस्तिका उन्हें उपलब्ध नहीं करवायी गयी. 

बाद में क़रीब 11:00 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद पूरा परिवार स्टेशन पर ही शिकायत करने पहुंचा. वहां इनकी शिकायत दर्ज की गई. जब हमने बिलासपुर राजधानी ट्रेन को जाकर देखा तो वहां B10 कोच के टॉयलेट के बाहर रेलवे के कई स्टाफ नजर आए, जो टॉयलेट को ठीक कर रहे थे. यह घटना बायो टॉयलेट में हुई है, गौरतलब है कि बायो टॉयलेट को रेलवे ने सबसे बेहतर विकल्प बताया था. टॉयलेट को साफ रखने के लिए भारतीय रेल अपनी ट्रेनों में बायो टॉयलेट ही लगा रहा है. लेकिन ऐसी घटना हो जाने पर लोगों को हैरानी होनी ही है, और आगे यात्रा करने पर हर किसी को सावधानी रखनी होगी कि कहीं उनके साथ ऐसी घटना ना हो जाए.

- ये भी पढ़ें -

* VIDEO: "मैं राम को नहीं मानता, राम कोई भगवान नहीं" - जीतन राम मांझी का विवादित बयान
* 'मैंने ही अधिकारियों को अरविंद केजरीवाल से मिलने भेजा' : भगवंत मान बनाम विपक्ष
* "दुनिया का पेट भर रहे हैं भारतीय किसान, मिस्र ने दी गेहूं आपूर्तिकर्ता के रूप में मंजूरी: पीयूष गोयल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कम हाइट के कारण नहीं मिल रही थी जॉब, जानिए कैसे कांग्रेस MLA ने की मदद