बिहार चुनाव : रुझानों में NDA की बढ़त पर बीजेपी नेताओं ने दी प्रतिक्रिया, कांग्रेस पर बोला हमला

Bihar Election Result: रुझानों में एनडीए की बढ़त के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने कांग्रेस और राजद (RJD) पर तंज कसा है. उन्होंने महागठबंधन (MGB) को 'मर गए भाई' तक कह दिया.   

बिहार चुनाव : रुझानों में NDA की बढ़त पर बीजेपी नेताओं ने दी प्रतिक्रिया, कांग्रेस पर बोला हमला

Bihar Assembly Election Result 2020: ताजा रुझानों में एनडीए को स्पष्ट बढ़त (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली :

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों (Bihar Election Results) के लिए वोटों की गिनती जारी है. अभी तक की काउंटिंग में एनडीए आगे चल रही है और बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. बिहार में जीत को लेकर आश्वस्त बीजेपी नेताओं की ओर से चुनाव नतीजों को लेकर प्रतिक्रिया आने लगी है. रुझानों में एनडीए की बढ़त के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने कांग्रेस और राजद (RJD) पर तंज कसा है. उन्होंने महागठबंधन (MGB) को 'मर गए भाई' तक कह दिया.   

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट में कहा, "तेजस्वी ने राहुल गांधी को कॉल किया और कहा: MGB = मर गए भाई!! और मैं ये बात बहुत गंभीरता से कह रहा हू. जेल और बेल वाले लोग ये सोचने की हिम्मत कैसे कर सकते हैं कि बिहार सब भूल गया होगा? आखिरकार ये सब उन्होंने जमीन पर झेला." 

उन्होंने आगे लिखा, "कांग्रेस एक ऐसे नेता के साथ है, जिसकी राजनीतिक विचारधारा झूठ और छल की है, उसे संभवत: 25 सीट भी नहीं मिलेगी."

हाल ही कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं खुश्बू सुंदर ने कहा, "मुझे लगता है कि तेलंगाना चुनाव में सुविधाओं के तथाकथित गठबंधन में बड़े बदलाव होंगे. कांग्रेस अगर अकेले भी पड़ जाएगी तो हैरानी नहीं होगी और उसे बोझ समझकर उस पर ध्यान नहीं दिया जाएगा." 

वहीं, बिहार चुनाव नतीजों के शुरुआती रुझानों पर जनता दल यूनाइडेट के नेता केसी त्यागी ने कहा, "एक साल में, ब्रांड नीतीश कोई नुकसान नहीं हुआ है और न ही ब्रांड RJD को कोई फायदा हुआ है. हम कोरोनावायरस के प्रभाव के कारण हार रहे हैं." 

वीडियो: बिहार चुनाव : रुझानों में NDA को 6 सीटों का फायदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com