बेंगलुरु मादक पदार्थ मामला: अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, 11 अन्य पर एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज

बेंगलुरु पुलिस ने कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी समेत 12 लोगों के खिलाफ मादक पदार्थ दुरुपयोग का एक मामला दर्ज किया है.

बेंगलुरु मादक पदार्थ मामला: अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, 11 अन्य पर एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज

रागिनी द्विवेदी (फाइल फोटो).

बेंगलुरु:

बेंगलुरु पुलिस ने कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी समेत 12 लोगों के खिलाफ मादक पदार्थ दुरुपयोग का एक मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि ये लोग ड्रग तस्करों के माध्यम से पार्टियों में अनेक लोगों को नशीले पदार्थों की आपूर्ति करते थे. पुलिस ने कहा कि दो अलग-अलग मामलों में अब तक 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और इनमें से छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

शीर्ष पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस विभाग ने नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंसिस (एनडीपीएस) कानून के तहत स्वत: ही मामला दर्ज किया है. बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा के सहायक पुलिस आयुक्त के सी गौतम की शिकायत पर मामला लिया गया है.

उन्होंने कहा कि शिवप्रकाश, रागिनी द्विवेदी, वीरेन खन्ना, प्रशांत रांका, वैभव जैन, आदित्य अल्वा, लूम पीपर सांबा, प्रशांत राजू, अश्विनी, अभिस्वामी, राहुल थोंशे और विजय के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक लूम पीपर सेनेगल का नागरिक है और बाकी बेंगलुरु के हैं.

एक अलग प्रकरण में रागिनी द्विवेदी के करीबी तथा सड़क परिवहन कार्यालय में लिपिक बी के रविशंकर के खिलाफ एक अलग मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि वह एक अन्य मामले में हिरासत में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के अनुसार द्विवेदी, रविशंकर, राहुल, वीरेन खन्ना और लूम पीपर समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को रियल एस्टेट कारोबारी राहुल शेट्टी को भी गिरफ्तार किया था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)