बंगाल चुनाव : PM मोदी ने CM ममता बनर्जी पर साधा निशाना तो TMC ने दे डाली ये चुनौती

गुरुवार को पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के चुनाव थे. इस चरण में बंगाल की 'हॉट सीट' नंदीग्राम में भी वोट डाले गए.

बंगाल चुनाव : PM मोदी ने CM ममता बनर्जी पर साधा निशाना तो TMC ने दे डाली ये चुनौती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर टिप्पणी की थी कि वह नंदीग्राम में हारने से डर रही हैं, इसलिए वह दूसरी सीट से चुनाव लड़ने की सोच रही हैं. इस पर टीएमसी ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का जिक्र करते हुए उन्हें साल 2024 के लिए चुनौती दे डाली.

टीएमसी ने बीती रात ट्वीट करते हुए कहा, 'दीदी नंदीग्राम सीट से जीत रही हैं. दूसरी सीट से उनके चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता. नरेंद्र मोदी जी, लोगों को गुमराह करने की कोशिशें छोड़ दीजिए, इससे पहले कि वे पश्चिम बंगाल में नामांकन प्रक्रिया खत्म होने तक आपका झूठ पकड़ लें. साल 2024 के लिए एक सुरक्षित सीट तलाश कर लिजिए, वाराणसी में आपको चुनौती दी जाएगी.' बता दें, साल 2014 से वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है. 

PM मोदी के 'दीदी ओ दीदी..' तंज पर भड़कीं महुआ मोइत्रा, कहा - 'रौकेर छेले...'

टीएमसी की महुआ मोइत्रा ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी हैं. 

गुरुवार को पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के चुनाव थे. इस चरण में बंगाल की 'हॉट सीट' नंदीग्राम में भी वोट डाले गए. वहीं पीएम मोदी ने प्रदेश में चुनाव प्रचार करते हुए ममता बनर्जी पर ताबड़तोड़ निशाने भी साधे.

पश्चिम बंगाल: EC की रिपोर्ट में नंदीग्राम झड़प का जिक्र नहीं, कहा- 'मतदान कहीं प्रभावित नहीं हुआ'

'दीदी, क्या इस अफवाह में कोई सच्चाई है कि आप किसी अन्य निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने जा रही हैं. पहले आप वहां गए (नंदीग्राम) और लोगों ने आपको जवाब दिया. यदि आप कहीं और जाते हैं, तो बंगाल के लोग आपको सही जवाब देने के लिए तैयार हैं.' पीएम मोदी ने यह बात दक्षिण 24 परगना में चुनाव प्रचार के दौरान कही.

बंगाल में BJP ने ममता बनर्जी को हराने के लिए पूरा जोर लगाया लेकिन वे शेरनी की तरह लड़ रहीं : संजय राउत

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी हार से डर गई हैं, इसलिए उन्हें नंदीग्राम में कैंप डाल रखा है. उन्होंने कहा, 'दीदी ने नंदीग्राम जाने के लिए भवानीपुर छोड़ा. तब उन्हें लगा कि यहां आकर गलती कर दी. इन दिनों दीदी को नंदीग्राम में कैंप डालने के लिए मजबूर होना पड़ा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पश्चिम बंगाल में दूसरे दौर की वोटिंग के दौरान नंदीग्राम पर हुआ जमकर संग्राम