यह ख़बर 26 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मोदी को दरकिनार नहीं कर सकती बीजेपी : ठाकरे

खास बातें

  • शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने कहा है कि बीजेपी की दो-दिवसीय कार्यकारिणी से स्पष्ट हो गया है कि नरेंद्र मोदी को दरकिनार करके इस पार्टी में कोई बड़ा फैसला नहीं किया जा सकता।
मुंबई:

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने कहा है कि बीजेपी की दो-दिवसीय कार्यकारिणी से स्पष्ट हो गया है कि नरेंद्र मोदी को दरकिनार करके इस पार्टी में कोई बड़ा फैसला नहीं किया जा सकता। ठाकरे की यह टिप्पणी शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के एक संपादकीय में आई है।

उन्होंने कहा, नितिन गडकरी को बीजेपी अध्यक्ष का दूसरा कार्यकाल देने के लिए मोदी की राय ली गई। इसी तरह संजय जोशी को भी बलि का बकरा बनना पड़ा। शिवसेना सुप्रीमो ने कहा, बीजेपी को कार्यकारिणी की बैठक में मोदी को बुलाने के लिए उनकी शर्त माननी पड़ी और जोशी को बाहर का रास्ता दिखाया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ठाकरे ने बीजेपी में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी के संदर्भ में कहा, नई पटकथा है और कई नए नायक सामने आ गए हैं। मीडिया कहता है कि आडवाणी के अलावा गडकरी, मोदी, सुषमा स्वराज और अरुण जेटली इस सूची में हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी को अपनी निजी महत्वाकांक्षाओं को दूर रखना चाहिए और अगले लोकसभा चुनाव में जीत के लिए लग जाना चाहिए।