मुलायम के बर्थडे में अमर सिंह की शिरकत पर बोले आजम- तूफान के साथ कूड़ा भी आ जाता है

मुलायम के बर्थडे में अमर सिंह की शिरकत पर बोले आजम- तूफान के साथ कूड़ा भी आ जाता है

संवाददाताओं से बात करते आजम खान

मैनपुरी:

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आजम खान ने सपा से निष्कासित नेता अमर सिंह पर हमले जारी रखते हुए कहा कि जब तूफान आता है, तो 'कूड़ा-करकट' भी साथ आ जाता है।

आजम ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन कार्यक्रम में शिरकत के बाद सैफई से लौटते वक्त मैनपुरी में संवाददाताओं से बातचीत में अमर सिंह की सपा में वापसी की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर कहा, 'जब तूफान आता है, तो कूड़ा-करकट भी आ जाता है। मुझे इस सवाल पर इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना है।

सपा मुखिया के जन्मदिन समारोह का केक समय से पहले काटे जाने के बारे में पूछने पर नगर विकास मंत्री ने कहा, यह मेरे खिलाफ साजिश है। मैंने नेताजी की सालगिरह आधी रात को सही वक्त पर केक काटकर मनाया था। गौरतलब है कि अमर सिंह और आजम खान के आपसी रिश्ते काफी तल्ख हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शनिवार रात सैफई में सपा मुखिया के जन्मदिन का केक काटे जाते वक्त अमर सिंह मुलायम के साथ मंच पर थे, जबकि आजम खान मुख्य कार्यक्रम के काफी देर बाद पहुंचे। गाय के संरक्षण के सवाल पर आजम खान ने कहा कि वह अपने घर में जानवर पालते-पोसते हैं। हाल में ही उन्होंने मथुरा में एक गो संरक्षण गृह को 20 लाख रुपये दिए हैं।