सचिन पायलट के वफादारों के लिए मंत्रिमंडल में बनेगी जगह? सोनिया गांधी से मिले अशोक गहलोत

सूत्रों के मुताबिक- कांग्रेस आलाकमान ने गहलोत को हिदायत दी है कि वे जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार करें और सचिन पायलट के वफ़ादारों को उसमें शामिल करें.

नई दिल्ली:

राजस्थान को लेकर कांग्रेस में मंथन जारी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot) फिर से सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के घर 10 जनपथ पहुंचे और मुलाक़ात के बाद उन्होंने कहा कि मैंने मंत्रिमंडल विस्तार पर अपना पक्ष रख दिया है. इससे पहले बुधवार को भी राहुल गांधी के घर पर कांग्रेस की बैठक हुई थी. इस बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रियंका गांधी और केसी वेणुगोपाल शामिल हुए थे. बैठक में राहुल गांधी मौजूद नहीं थे. सूत्रों के मुताबिक- कांग्रेस आलाकमान ने गहलोत को हिदायत दी है कि वे जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार करें और सचिन पायलट के वफ़ादारों को उसमें शामिल करें. सचिन पायलट ने भी कहा कि जिन कार्यकर्ताओं ने पार्टी के लिए खून-पसीना बहाया है, उन्हें मान-सम्मान मिलना चाहिए.चुनाव अब बहुत दूर नहीं हैं.बैठक के बाद राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द हो सकता है. राजस्थान की पॉलिटिकल सिचुएशन को लेकर चर्चा हुई. काफ़ी कन्फ़्यूजन दूर हुआ है. 

वहीं सचिन पायलट का इस पूरे मामले पर कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बूथ पर काम किया है. पार्टी के लिए लड़ाई लड़ी है. उन्हें उचित मान सम्मान मिले, कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित हो, चुनाव ज्यादा दूर नहीं है. चुनाव में 22-23 महीने ही बचे हैं.  सचिन ने ये सभी बातें टोंक में कहीं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com