विज्ञापन
This Article is From Jul 29, 2019

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- जहां BJP की सरकार, वहां मॉब लिंचिंग

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) केंद्र की मोदी सरकार और BJP पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी राज में दलितों और मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है.

NDTV से बातचीत में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

नई दिल्ली:

एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) अपनी दो-टूक टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं. एक तबका उन्हें हीरो मानता है तो दूसरा उन पर सवाल खड़े करता है. NDTV ने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) से कई मुद्दों पर बात की और उन्होंने बेवाकी से उनपर अपनी राय रखी. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार और BJP पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में दलितों और मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मॉब लिंचिंग को सत्ता का समर्थन हासिल है. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास छलावा है.

यह भी पढ़ें: ओवैसी ने कहा- डराइये मत, अमित शाह बोले- डराया नहीं जा रहा है, लेकिन डर जेहन में है तो क्या किया जा सकता है

ओवैसी ने NDTV से बात करते हुए कहा कि मॉब लिंचिंग की घटना वहां सबसे ज्यादा हो रही है, जहां बीजेपी की सरकार है. उन्होंने कहा कि आज भी यूपी से खबर आई कि 15 साल के लड़के ने नारा नहीं बोला तो उसे जला दिया. यह मॉब लिंचिंग से आगे चला गया. उन्होंने कहा कि मैं जब सांसद बनकर लोकसभा में शपथ लेने जा रहा था तो मुझे देखकर नारे लगाने लगे और मुझसे भी 'जय श्रीराम' बोलने को कहा. आप  क्या मिसाल पेश कर रहे हैं. क्या देश को बता रहे हैं कि मुसलमान जो दिखा उसे देखकर यह नारे लगाएं. 

यह भी पढ़ें: संसद में शपथ के बाद SP सांसद बोले- संविधान जिंदाबाद, पर वंदे मातरम नहीं बोलूंगा, क्योंकि...

उन्होंने कहा कि कम से कम मर्यादा पुरुषोत्तम राम का नाम इतना बदनाम मत करो. उनकी तारीफ करो, लेकिन आप ऐसा भी नहीं कर रहे. उन्होंने कहा कि बात मॉब लिंचिग से काफी आगे बढ़ चुकी है. हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि झारखंड असेंबली में एक विधायक ऑन रिकॉर्ड कह रहा है कि आप बोलिए, क्यों बोले भाई? आप जरूर बोलिये, ये आपका अधिकार है, लेकिन आप क्यों फोर्स कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास सब बकवास है. ये चलता रहेगा. बीजेपी इसको खत्म नहीं करेगी. क्योंकि उनको यह सूट करता है कि हर 10 दिन में ऐसी घटना करवा दो कि माहौल गर्म रहे और वे अपनी सियासी रोटी सेंकते रहे. 

VIDEO: असदुद्दीन ओवैसी की शपथ के दौरान संसद में लगे 'जय श्रीराम' के नारे, AIMIM सांसद बोले- काश... 

बता दें कि 17वीं लोकसभा (17th Lok Sabha) के पहले सत्र के दौरान जब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) शपथ लेने जा रहे थे तब संसद में 'जय श्रीराम' के नारे लगे. जैसे ही असदुद्दीन ओवैसी अपनी सीट से उठकर शपथ के लिए वेल में आए, बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के सांसदों ने 'जय श्रीराम', 'भारत माता की जय', 'वंदे मातरम' के नारे लगाने शुरू कर दिए. इसके जवाब में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी अपने दोनों हाथों को ऊपर उठाते हुए जोर-जोर से नारे लगाने का इशारा किया. इसके बाद उन्होंने अपनी शपथ पूरी की और अंत में 'जय भीम', 'जय भीम', 'अल्लाह-हू-अकबर' और 'जय हिन्द' के नारे लगाए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- जहां BJP की सरकार, वहां मॉब लिंचिंग
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com