आर्यन खान ड्रग्स केस : NCB पर लगे आरोपों की विजिलेंस जांच पूरी, 3 अफसर दिल्ली तलब

दिल्ली में आर्यन खान ड्रग्स कनेक्शन मामले के तीनों तत्कालीन जांच अधिकारी आशीष रंजन प्रसाद, वीवी सिंह और समीर वानखेड़े से आखिरी दौर की पूछताछ बारी-बारी की जाएगी.

आर्यन खान ड्रग्स केस : NCB पर लगे आरोपों की विजिलेंस जांच पूरी, 3 अफसर दिल्ली तलब

आर्यन खान केस में एनसीबी पर लगे करप्शन के आरोपों की विजिलेंस जांच लगभग पूरी हो गई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी पर लगे करप्शन के आरोपों की विजिलेंस जांच लगभग पूरी हो गई है. जांच के आखिरी दौर में एक बार फिर एनसीबी के तीन अधिकारियों को एनसीबी विजिलेंस टीम ने पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है. दिल्ली में आर्यन खान ड्रग्स कनेक्शन मामले के तीनों तत्कालीन जांच अधिकारी आशीष रंजन प्रसाद, वीवी सिंह और समीर वानखेड़े से आखिरी दौर की पूछताछ बारी-बारी की जाएगी. आशीष रंजन को 11 फरवरी यानी कल दिल्ली मे विजिलेंस जांच का सामना करना है. ये उनसे तीसरी बार की पूछताछ है.

समीर वानखेड़े की मुंबई एनसीबी से विदाई, जानिए अब किस महकमे में संभालेंगे जिम्मेदारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, वीवी सिंह को 12 फरवरी को विजिलेंस जांच का दूसरी बार सामना करना है. समीर वानखेड़े से भी तीसरी बार विजिलेंस टीम 13 फरवरी को पूछताछ करेगी. उल्लेखनीय है कि इस मामले में केवल किरण गोसावी के बयान अब तक विजिलेंस टीम दर्ज नहीं कर पाई है. विजिलेंस टीम जल्द गोसावी के बयान दर्ज होते ही अपनी जांच रिपोर्ट एनसीबी के डीजी को सौंप देगी. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले की जांच विजिलेंस टीम के हेड ज्ञानेश्वर सिंह कर रहे हैं, जो करीब तीन बार मुंबई जाकर खुद तमाम लोगों के बयान दर्ज कर चुके हैं.