कोविड काल में मालदीव में थे समीर वानखेड़े, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स से उगाही की गई : नवाब मलिक

नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद से बॉलीवुड के लोगों को फंसाया जा रहा है. कोविड काल में जब मालदीव में बॉलीवुड के सेलेब्स थे तब समीर वानखेड़े का परिवार भी वहीं था. समीर खुद भी दुबई और मालदीव में थे और वहीं बॉलीवुड से उगाही की गई.

कोविड काल में मालदीव में थे समीर वानखेड़े, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स से उगाही की गई : नवाब मलिक

नवाब मलिक ने लगाया समीर वानखेड़े पर आरोप

मुंबई:

ड्रग-ऑन-क्रूज मामले महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर नया हमला बोला है. नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद से बॉलीवुड के लोगों को फंसाया जा रहा है. बॉलीवुड वालों की परेड करवाई गई, कोविड काल में जब मालदीव में बॉलीवुड के सेलेब्स थे तब समीर वानखेड़े का परिवार भी वहीं था. समीर खुद भी दुबई और मालदीव में थे और वहीं बॉलीवुड से उगाही की गई.

NCB अधिकारियों पर कुछ मामलों में अपने परिचितों को गवाह बनाने का आरोप लगाते हुए 62 वर्षीय नवाब मलिक ने कुछ दिन पहले कुछ तस्वीरें साझा कीं और संवाददाताओं से कहा, "इस तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति फ्लेचर पटेल है और उसकी तस्वीर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की बहन जैस्मीन वानखेड़े के साथ है." उन्होंने वानखेड़े की एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वो पटेल के साथ दिख रहे हैं. इसके साथ ही मलिक ने दावा किया कि वे एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. एनसीपी नेता ने पूछा कि "सवाल यह है कि एनसीबी अधिकारी अपने किसी परिचित को मामले में कैसे गवाह बना सकते हैं?" उन्होंने इस बारे में कई ट्वीट्स भी किए हैं. पिछले हफ्ते, मलिक ने कुछ वीडियो जारी किए थे, जिसमें आरोप लगाया गया था कि 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर लक्जरी क्रूज पर छापे के तुरंत बाद तीन लोगों को छोड़ दिया गया था लेकिन अगले ही दिन आर्यन खान और सात अन्य लोगों को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा और एनसीबी के बीच मिलीभगत का आरोप लगाते हुए उन्होंने पिछले शनिवार को कहा था, "क्रूज पर छापेमारी के बाद, एनसीबी के समीर वानखेड़े ने कहा था कि 8-10 लोगों (आर्यन खान सहित) को हिरासत में लिया गया है लेकिन सच्चाई यह है कि 11 लोगों को हिरासत में लिया गया था. बाद में तीन लोग - ऋषभ सचदेवा, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला - को रिहा कर दिया गया था." उन्होंने आरोप लगाया था कि ऋषभ सचदेवा भाजपा नेता मोहित कम्बोज के रिश्तेदार हैं. इसके साथ ही मंत्री ने मांग की थी कि मुंबई पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल को इसकी स्वतंत्र जांच करनी चाहिए.