पीएम मोदी के खिलाफ बोलने से केजरीवाल की जुबान हो गई थी लंबी, इसलिए छोटी करनी पड़ी : पर्रिकर

पीएम मोदी के खिलाफ बोलने से केजरीवाल की जुबान हो गई थी लंबी, इसलिए छोटी करनी पड़ी : पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • हाल में अरविंद केजरीवाल की जीभ की सर्जरी हुई है
  • मनोहर पर्रिकर ने केजरीवाल के प्रति सहानुभूति भी जताई
  • दिल्ली में चिकनगुनिया और डेंगू को लेकर पर्रिकर ने AAP पर हमला बोला
पणजी:

हाल ही में अपनी जीभ की सर्जरी कराने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि केजरीवाल की जीभ इसलिए छोटी की गई, क्योंकि प्रधानमंत्री और उनके खिलाफ ज्यादा बोलने की वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी.

बहरहाल, पर्रिकर ने 'बीमार होने की वजह से छुट्टी पर होने' के लिए केजरीवाल के प्रति सहानुभूति भी जताई. गोवा विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में कार्यकर्ताओं के कोर ग्रुप को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा, 'दिल्ली में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलते हैं और यहां (गोवा में) वह मेरे खिलाफ बोलते हैं. इसी वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी और अब इसे छोटा करना पड़ा है.'

हालांकि, पर्रिकर ने तुरंत यह भी कहा, 'मुझे उनसे सहानुभूति है क्योंकि केजरीवाल अभी बीमार होने की वजह से छुट्टी पर हैं.' रक्षा मंत्री ने ऐसे समय पर दिल्ली 'छोड़कर' चले जाने को लेकर 'आप' नेताओं पर भी निशाना साधा, जब शहर में चिकनगुनिया और डेंगू की चपेट में आने से 40 लोग मारे जा चुके हैं.

पर्रिकर ने कहा, 'यदि आपके मुहल्ला क्लीनिक इतने ही असरदार थे तो चिकनगुनिया से 40 लोगों की जान कैसे चली गई? इस घटना के बाद दिल्ली में 'आप' का झूठ सामने आ चुका है.' उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को धोखा देने के बाद 'आप' के नेता अभी दुनिया की सैर कर रहे हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com