विज्ञापन
This Article is From Dec 22, 2015

प्रधानमंत्री जी दूसरे भले डर जाएंगे, हम नहीं डरने वाले : दिल्ली विधानसभा में बोले केजरीवाल

प्रधानमंत्री जी दूसरे भले डर जाएंगे, हम नहीं डरने वाले : दिल्ली विधानसभा में बोले केजरीवाल
नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के एक दिन के विशेष सत्र में राजेंद्र कुमार के घर और दफ्तर पर सीबीआई रेड डालने पर निंदा प्रस्ताव पास किया गया, साथ ही डीडीसीए में धांधली के आरोप पर इन्क्वायरी ऑफ कमीशन बनाने का प्रस्ताव भी पास कर दिया गया। हालांकि बीजेपी ने इस कमीशन का विरोध किया है। बीजेपी ने ये कहकर आपत्ति उठाई कि कंपनी एक्ट में रजिस्टर्ड डीडीसीए की जांच कमीशन नहीं कर सकता है। केजरीवाल ने कहा कि जैसे ट्रांसपोर्ट घोटाले की जांच के लिए कमीशन बना था, उसी तर्ज पर यह आयोग जांच करेगा।

विधानसभा का विशेष सत्र शुरू होने से पहले बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। विधानसभा के बाहर बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर भ्रष्टाचारी अफसर को बचाने का आरोप लगाया तो विधानसभा के अंदर अरविंद केजरीवाल ने राजेंद्र कुमार पर सीबीआई रेड करवाने के लिए प्रधानमंत्री का इस्तीफा मांगा।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में केंद्र की मोदी पर सरकार पर जमकर हमले किए।  उन्होंने कहा, बीजेपी हार नहीं पचा पा रही है। वे (केंद्र सरकार) हमारे विधायकों को गिरफ्तार कराते रहे और हम चुप रहे। वो अड़चनें डालते रहे लेकिन हम चुप रहे। अब मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि सीबीआई की रेड में क्या मिला।

प्रिंसिपल सेक्रेटरी के बहाने मेरे दफ्तर पर रेड की गई
केजरीवाल ने कहा, प्रिंसिपल सेक्रेटरी के बहाने मेरे दफ्तर पर रेड की गई, लेकिन अगर मेरा नाम लेते तो जनता कहती कि केजरीवाल बेईमान नहीं है। केजरीवाल ने कहा, कहां है करप्शन, साबित तो हो। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने यह खेल सिर्फ अरुण जेटली को बचाने के लिए किया। पीएम ने जो किया, वह बहुत ही शर्मनाक था।

पीएम मोदी विपक्षी नेताओं को कुचलना चाहते हैं
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 2018 तक अपनी बात नहीं मानने वालों को साफ करने का प्लान बना रखा है। पीएम मोदी विपक्षी नेताओं को कुचलना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, आप दूसरे नेताओं और पार्टियों को डरा सकते हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल को नहीं। पीएम मोदी की मंशा है, न काम करूंगा, न काम करने दूंगा, वो बस दुनिया घूमने का सपना पूरा कर रहे हैं।

यह साबित हो चुका है कि (डीडीसीए में) घोटाले हुए हैं
अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि यह साबित हो चुका है कि (डीडीसीए में) घोटाले हुए हैं, अरुण जेटली कमीशन ऑफ इनक्वाइरी से डर गए हैं। उन्होंने कहा कि एक अफसर ने उन्हें बताया था कि जेटली के घर मीटिंग हुई और उसके बाद यह सीबीआई रेड हुई। अगर पीएम मोदी के अंदर दम है, तो अरुण जेटली को बाहर करके दिखाएं जैसे कि आम आदमी पार्टी सरकार ने किया।

केजरीवाल ने कहा, कोर्ट में जाकर जेटली ने अच्छा किया और सब साफ हो जाएगा। कोर्ट का नजारा शानदार होगा। जेटली ने मुझ पर मानहानि का केस करके अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
गुरमीत राम रहीम को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, बेअदबी मामले में चलेगा केस
प्रधानमंत्री जी दूसरे भले डर जाएंगे, हम नहीं डरने वाले : दिल्ली विधानसभा में बोले केजरीवाल
फ़ेयरवेल के बाद अपने घर में मृत मिला केरल का अधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाया था गलत काम करने का आरोप
Next Article
फ़ेयरवेल के बाद अपने घर में मृत मिला केरल का अधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाया था गलत काम करने का आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com